आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन ने बरेली जंक्शन को उड़ाने की दी धमकी, बताई ये वजह

bareily junction
आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन ने बरेली जंक्शन को उड़ाने की दी धमकी, बताई ये वजह

नई दिल्ली। आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन ने बरेली जंक्शन को उड़ाने की धमकी दी है। खुद को संगठन का एरिया कमांडर बताने वाले मुन्ने खां उर्फ मुल्ल ने बरेली जंक्शन के अधीक्षक को धमकी भरा खत भेजा है, जिसमें कहा कि मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र से कांवड़ यात्रा निकलती है, तो ये खतरनाक कदम उठाया जाएगा। आईएम की धमकी के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है। इस धमकी के बाद जिलाधिकारी ने प्रशासनिक अफसरों के साथ पुलिस को खास चौकसी बरतने को कहा है। जिसके बाद जंक्शन के आसपास घूमने वाले संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है।

Indian Mujahideen Threatened To Blow Bareilly Junction :

बता दें कि बरेली में पिछले दो साल से कांवड़ यात्रा को लेकर विवाद चल रहा है। कांवड़ के रूट को लेकर दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए थे। बरेली में कई दिन बवाल होने के बाद मामला शासन तक भी पहुंचा था। वहीं अब आतंकी संगठन धमकी ने पुलिस व प्रशासन को संकट में डाल दिया है। इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) का बरेली मंडल का एरिया बताने वाले मुन्ने खां मुल्ला ने स्टेशन अधीक्षक को जंक्शन उड़ाने की धमकी भरा पत्र भेजकर हड़कंप मचा दिया है। इस चिट्ठी में उसने कहा कि अगर मुस्लिम इलाकों से कांवड़ यात्रा निकलती है तो जंक्शन को उड़ा दिया जाएगा।

वहीं इस चिट्ठी में कांवड़ियों के लिए अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है। आज स्टेशन अधीक्षक ने डीएम को मामले की जानकारी देकर कार्रवाई करने को कहा है। डीएम ने सिटी मजिस्टे्रट समेत तमाम अधिकारियों को अलर्ट किया है। सिटी मजिस्टे्रट ने एसपी सिटी को पूरा मामला बताया है। साथ ही आईएम की जंक्शन उड़ाने वाली चिट्ठी भी दी है।

नई दिल्ली। आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन ने बरेली जंक्शन को उड़ाने की धमकी दी है। खुद को संगठन का एरिया कमांडर बताने वाले मुन्ने खां उर्फ मुल्ल ने बरेली जंक्शन के अधीक्षक को धमकी भरा खत भेजा है, जिसमें कहा कि मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र से कांवड़ यात्रा निकलती है, तो ये खतरनाक कदम उठाया जाएगा। आईएम की धमकी के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है। इस धमकी के बाद जिलाधिकारी ने प्रशासनिक अफसरों के साथ पुलिस को खास चौकसी बरतने को कहा है। जिसके बाद जंक्शन के आसपास घूमने वाले संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है। बता दें कि बरेली में पिछले दो साल से कांवड़ यात्रा को लेकर विवाद चल रहा है। कांवड़ के रूट को लेकर दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए थे। बरेली में कई दिन बवाल होने के बाद मामला शासन तक भी पहुंचा था। वहीं अब आतंकी संगठन धमकी ने पुलिस व प्रशासन को संकट में डाल दिया है। इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) का बरेली मंडल का एरिया बताने वाले मुन्ने खां मुल्ला ने स्टेशन अधीक्षक को जंक्शन उड़ाने की धमकी भरा पत्र भेजकर हड़कंप मचा दिया है। इस चिट्ठी में उसने कहा कि अगर मुस्लिम इलाकों से कांवड़ यात्रा निकलती है तो जंक्शन को उड़ा दिया जाएगा। वहीं इस चिट्ठी में कांवड़ियों के लिए अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है। आज स्टेशन अधीक्षक ने डीएम को मामले की जानकारी देकर कार्रवाई करने को कहा है। डीएम ने सिटी मजिस्टे्रट समेत तमाम अधिकारियों को अलर्ट किया है। सिटी मजिस्टे्रट ने एसपी सिटी को पूरा मामला बताया है। साथ ही आईएम की जंक्शन उड़ाने वाली चिट्ठी भी दी है।