1. हिन्दी समाचार
  2. समुद्री रास्ते से कच्छ में घुसे PAK कमांडो, गुजरात के बंदरगाह अलर्ट पर

समुद्री रास्ते से कच्छ में घुसे PAK कमांडो, गुजरात के बंदरगाह अलर्ट पर

Indian Navy All Gujarat Ports Alert Pakistan Commandoes Attack

By रवि तिवारी 
Updated Date

गुजरात। कच्छ की खाड़ी से होकर कुछ पाक कमांडो के गुजरात में घुसने की खबर है। खुफिया एजेंसियों ने इसकी सूचना दी है। पानी के अंदर किसी भी हमले से बचने के लिए तटीय गुजरात के सभी इलाकों में अलर्ट जारी किया गया है। सूत्रों ने बताया कि गुजरात में सांप्रदायिक दंगे या आतंकी हमले के लिए ये कमांडो समुद्र के रास्ते भारतीय क्षेत्र में घुसे हैं। माना जाना रहा है कि ये कमांडोज पानी के अंदर हमला करने के लिए प्रशिक्षित हैं।’

पढ़ें :- आतंकियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान को बड़ा झटका, FATF ने ग्रे लिस्ट में रखा बरकरार

सुरक्षा को देखते हुए तटीय इलाकों में सरकारी और निजी बंदरगाहों को एडवाइजरी जारी की गई है। अडानी माइनिंग और मुंद्रा पोर्ट जैसी निजी कंपनियों को भी एडवाइजरी भेजी गई है। इन कंपनियों को सिक्योरिटी लेवल-1 का अलर्ट जारी किया गया है। बंदरगाहों से जुड़े सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को आगाह किया गया है कि कुछ भी संदिग्ध पता चलने पर प्रशासन को तुरंत खबर दी जाए।

इस खुफिया सूचना के बाद कोस्ट गार्ड, पोर्ट प्राधिकरण, कस्टम, कोस्टल पुलिस और नेवी को पूरे तटीय इलाके में अलर्ट रहने का निर्देश दिया गया है। ऐसी ही एडवाइजरी दीनदयाल पोर्ट और कांडला पोर्ट के अधिकारियों को भी भेजी गई है। खुफिया सूचना मिलने के बाद बंदरगाहों के इलाकों में भारी सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...