भारतीय नौसेना को किया गया अलर्ट, तटीय क्षेत्रों से घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकी

indian navy
समुद्र सेतु मिशन: आईएनएस जलाश्व 700 भारतीयों को लाने कोलंबो पहुंचा

नई दिल्ली। भारत की खूफिया एजेंसियों ने अलर्ट किया है कि लश्कर—ए—तैयबा के आतंकवादी तमिलनाडू के रास्ते घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं। जिसके बाद से भारतीय तटरक्षक बल और नौसेना ने तटीय इलाकों में गश्त को भी बढ़ा दिया है।

Indian Navy Gets Alert Terrorists Trying To Infiltrate From Coastal Areas :

रक्षा प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर भारतीय नौसेना को अलर्ट रहने के आदेश दे दिए गए हैं, जिसके बाद वो समुद्र में और तटीय इलाकों में स्थिति पर पैनी नजर बनाये हुए है। लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के राज्य में घुसपैठ की खुफिया जानकारी मिलने के बाद समूचे तमिलनाडु में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं कोयंबटूर के पुलिस आयुक्त सुमित शरण ने शुक्रवार को कहा था कि आतंकवादियों के शहर की ओर बढ़ने की सूचना मिलने के बाद यहां हाई अलर्ट कर दिया गया है।

बता दें कि अधिकारियों ने बताया कि ऐसी रिपोर्ट मिली थी कि लश्कर के छह आतंकवादी श्रीलंका से समुद्र के रास्ते राज्य में घुसपैठ कर विभिन्न शहरों में जा सकते हैं,जिसके बाद शहरों की भी सुरक्षा—व्यवस्था चाक—चौबंध कर दी गई है।

नई दिल्ली। भारत की खूफिया एजेंसियों ने अलर्ट किया है कि लश्कर—ए—तैयबा के आतंकवादी तमिलनाडू के रास्ते घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं। जिसके बाद से भारतीय तटरक्षक बल और नौसेना ने तटीय इलाकों में गश्त को भी बढ़ा दिया है। रक्षा प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर भारतीय नौसेना को अलर्ट रहने के आदेश दे दिए गए हैं, जिसके बाद वो समुद्र में और तटीय इलाकों में स्थिति पर पैनी नजर बनाये हुए है। लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के राज्य में घुसपैठ की खुफिया जानकारी मिलने के बाद समूचे तमिलनाडु में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं कोयंबटूर के पुलिस आयुक्त सुमित शरण ने शुक्रवार को कहा था कि आतंकवादियों के शहर की ओर बढ़ने की सूचना मिलने के बाद यहां हाई अलर्ट कर दिया गया है। बता दें कि अधिकारियों ने बताया कि ऐसी रिपोर्ट मिली थी कि लश्कर के छह आतंकवादी श्रीलंका से समुद्र के रास्ते राज्य में घुसपैठ कर विभिन्न शहरों में जा सकते हैं,जिसके बाद शहरों की भी सुरक्षा—व्यवस्था चाक—चौबंध कर दी गई है।