1. हिन्दी समाचार
  2. स्टैंडअप कॉमेडी करते-करते पड़ा हार्टअटैक लोग समझ रहे थे एक्टिंग

स्टैंडअप कॉमेडी करते-करते पड़ा हार्टअटैक लोग समझ रहे थे एक्टिंग

Indian Origin Stand Up Comedian Manjunath Naidu Dies On Stage In Dubai

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

दुबई। दुबई में भारतीय हास्य कलाकार मंजूनाथ नायडू का एक स्टैंडअप एक्ट करते हुए मंच पर ही निधन हो गया। मूलरूप से चेन्नई के रहने वाले कलाकार का 19 जुलाई को सिग्नेचर होटल में कथित तौर पर हृदयाघात से निधन हो गया।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

पीआर मैनेजर सना टोपीवाला ने गल्फ न्यूज से कहा मैं शो के दौरान आगे की पंक्ति में बैठी थी और मंजूनाथ शो के आखिरी कलाकार थे। शो 9.20 बजे शुरू हुआ और मंजूनाथ 11.20 पर स्टेज पर आए थे। टोपीवाला के अनुसार एक्ट के 15 के बाद ही नायडू ने बेचैनी बढऩे की शिकायत की।

सना ने बताया वह अचानक से हांफने लगे और बेंच पर बैठ गए। कुछ ही मिनटों में वह दर्शकों के सामने जमीन पर गिर गए। चश्मदीदों के अनुसार सभी को लगा कि यह एक्ट का ही एक हिस्सा है। हालांकि तीन मिनट तक उनके शरीर में कोई हलचल नहीं होने के बाद कुछ हास्य कलाकार और होटल के कर्मचारी उन्हें सीपीआर देने के लिए मंच पर पहुंचे।

सना ने बताया हमने पैरामेडिक्स को बुलाया और उन्हें बरशा के अल जहरा अस्पताल ले गए लेकिन बहुत देर हो चुकी थी। हमें सूचित किया गया कि हृदयाघात से उनकी मौत हो चुकी है। 36 वर्षीय नायडू; संयुक्त अरब अमीरात के जाने माने हास्य कलाकार थे जो पांच साल से स्टैंडअप कॉमेडी करते आ रहे थे। उनका अंतिम संस्कार सोमवार को होगा।

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...