पूरे रीतिरिवाज़ के साथ शादी के बंधन में बंधी ये भारतीय-पाकिस्तानी समलैंगिक जोड़ी

पूरे रीतिरिवाज़ के साथ शादी के बंधन में बंधी ये भारतीय-पाकिस्तानी समलैंगिक जोड़ी
पूरे रीतिरिवाज़ के साथ शादी के बंधन में बंधी ये भारतीय-पाकिस्तानी समलैंगिक जोड़ी

नई दिल्ली। प्यार एक ऐसा ऐहसास है, जिसे शायद जाति, मजहब, सरहद और सीमा कोई रोक नहीं सकता। ऐसी ही एक कहानी है बियांका और सायमा की जिंदगी की जिनके सामने मुश्किलें तो बहुत आई लेकिन दोनों ने हार नहीं मानी। तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए अब दोनों शादी के बंधन में बंध गई हैं। दरअसल बियांका और सायमा, भारतीय-पाकिस्तानी समलैंगिक जोड़ी है, जिन्होंने कैलिफोर्निया में एक-दूसरे के साथ पूरे भारतीय अंदाज में शादी की है। उनकी इस प्रेम कहानी और शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बियांका मायली कोलंबियाई-भारतीय ईसाई हैं। अमेरिका में एक कार्यक्रम के दौरान उनकी मुलाकात पाकिस्तानी मुस्लिम सायमा से हुई और उन्हें उनसे पहली नज़र में ही प्यार हो गया। वहीं कुछ सामी बाद इस समलैंगिक जोड़ी ने एक भव्य समारोह में शादी की जिसमें दोनों की संस्कृतियों और पारंपरिक समारोहों की झलक देखने को मिली। बियांका ने भारी सोने की कढ़ाई वाली एक सुंदर साड़ी के साथ भारी मोती का हार, मांग टीका और चूड़ियां पहनी थीं। जबकि वहीं सायमा काले रंग की रंगीन कढ़ाई वाली शेरवानी में नजर आईं।

Indian Pakistani Lesbian Couple Tied The Knot :

बियांका ने अपने इंस्टाग्राम पर सायमा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और इसके कैप्शन में लिखा, “जीवन आपके साथ प्यारा है..”सायमा और बियांका की इस शादी में उनके दोस्तों ने जमकर मस्ती की। सायमा की बारात भी कुछ इस अंदाज में बियांका के घर पहुंचीं। सायमा और बियांका की इस शादी में उनके दोस्तोंी ने जमकर मस्ती की। सायमा की बारात भी कुछ इस अंदाज में बियांका के घर पहुंचीं।

नई दिल्ली। प्यार एक ऐसा ऐहसास है, जिसे शायद जाति, मजहब, सरहद और सीमा कोई रोक नहीं सकता। ऐसी ही एक कहानी है बियांका और सायमा की जिंदगी की जिनके सामने मुश्किलें तो बहुत आई लेकिन दोनों ने हार नहीं मानी। तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए अब दोनों शादी के बंधन में बंध गई हैं। दरअसल बियांका और सायमा, भारतीय-पाकिस्तानी समलैंगिक जोड़ी है, जिन्होंने कैलिफोर्निया में एक-दूसरे के साथ पूरे भारतीय अंदाज में शादी की है। उनकी इस प्रेम कहानी और शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक बियांका मायली कोलंबियाई-भारतीय ईसाई हैं। अमेरिका में एक कार्यक्रम के दौरान उनकी मुलाकात पाकिस्तानी मुस्लिम सायमा से हुई और उन्हें उनसे पहली नज़र में ही प्यार हो गया। वहीं कुछ सामी बाद इस समलैंगिक जोड़ी ने एक भव्य समारोह में शादी की जिसमें दोनों की संस्कृतियों और पारंपरिक समारोहों की झलक देखने को मिली। बियांका ने भारी सोने की कढ़ाई वाली एक सुंदर साड़ी के साथ भारी मोती का हार, मांग टीका और चूड़ियां पहनी थीं। जबकि वहीं सायमा काले रंग की रंगीन कढ़ाई वाली शेरवानी में नजर आईं। बियांका ने अपने इंस्टाग्राम पर सायमा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और इसके कैप्शन में लिखा, "जीवन आपके साथ प्यारा है.."सायमा और बियांका की इस शादी में उनके दोस्तों ने जमकर मस्ती की। सायमा की बारात भी कुछ इस अंदाज में बियांका के घर पहुंचीं। सायमा और बियांका की इस शादी में उनके दोस्तोंी ने जमकर मस्ती की। सायमा की बारात भी कुछ इस अंदाज में बियांका के घर पहुंचीं।