बाइक मार्केट में तहलका मचाने आ रही Indian Scout Bobber, जल्द होगी लांच

नई दिल्ली। इंडियन मोटरसाइकल की नई 2018 इंडियन स्काउट बॉबर बाइक जल्द ही लांच होने जा रही है। इस दमदार मोटरसाइकिल की कीमत 16 लाख रुपये हो सकती है। इस बाइक को ‘बॉबर थीम’ में डिजाइन किया गया है। इसकी लांचिंग की तारीख भी तय कर दी गयी है। Indian Scout Bobber को भारत में 24 नवंबर 2017 को लॉन्च किया जाएगा।

स्काउट बॉबर को अमेरिकी आॅटो बाजार में पहले ही लॉन्च की जा चुकी है। भारत में इस मोटरसाइकल की बुकिंग 50 हजार रुपये में शुरू हो चुकी है। इसकी सबसे खास बात है कि इसकी तुलना बुलेट से की जा रही है। भारत में इसकी अनुमानित एक्स शोरूम कीमत 16 लाख रुपये के आसपास होगी।

Indian Scout Bobber बाइक बुलेट से भी ज्यादा धाकड़ है। यह भारत में दूसरी स्काउट बॉबर बाइक होगी। पहली बाइक का नाम ट्रायम्फ बॉबर था। स्काउट बॉबर में बार एंड मिरर्स और फ्यूल टैंक पर नया बैज दिया गया है। भारत में लॉन्च होने पर इसका मुकाबला ट्रायम्फ बॉबर और हार्ली डेविडसन फोर्टी एट से होगा।

बाइक का इंजन 1,131cc का है जो 100 Bhp का पावर और 97.7 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करता है, यह इंजन इंडियन स्काउंट के स्टैंडर्ड मॉडल के समान ही है। यह बाइक कई रंगो में उपलब्ध होगी जिसमे इंडियन मोटरसाइकिल रेड, थंडर ब्लैक स्मोक, थंडर ब्लैक, स्टार सिल्वर स्मोक, ब्रोंज स्मोक आदि है।

टुअरिंग में आसानी के लिए इंडियन मोटरसाइकल इस बाइक के साथ एक्सेसरीज़ आॅफर कर रही है। इसमें सिजी बार के साथ पैसेंजर सीट, सोलो रैक बैग और सैडल बैग दिया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- बुलेट से भी धाकड़ होगी 'Indian Scout Bobber' बाइक, जानें लांच डेट और कीमत }

Loading...