फिर ‘PAK’ की कायराना हरकत, तीन जवान शहीद, एक जवान के शव को क्षत-विक्षत किया

Indian Soldiers Killed In Pakistani Action On Line Of Control

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर एक बार फिर पाकिस्तानी गोलाबारी में तीन भारतीय सेना के जवान शहीद हो गए, जबकि एक जवान के शव को क्षत-विक्षत कर दिया गया। भारतीय सेना ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सेना की उत्तरी कमान ने इसे कायराना हरकत करार देते हुए इसका बदला लेने का संकल्प लिया। घटना उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर की है।




बताया गया कि  भारतीय सेना के एक जवान के शव को क्षत-विक्षत करने की कायराना हरकत बॉर्डर एक्शन टीम (बीएटी) ने किया , जिसे पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों व अपने सैनिकों के सहयोग से अंजाम दिया है।




उत्तरी कमान के मुताबिक माछिल में नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी में तीन जवान शहीद हो गए। एक जवान के शव को क्षत-विक्षत कर दिया गया। आपको बता दें कि महीने भर के अंदर पाकिस्तान की तरफ से ऐसी दूसरी दुस्साहसिक घटना को अंजाम दिया गया है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर एक बार फिर पाकिस्तानी गोलाबारी में तीन भारतीय सेना के जवान शहीद हो गए, जबकि एक जवान के शव को क्षत-विक्षत कर दिया गया। भारतीय सेना ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सेना की उत्तरी कमान ने इसे कायराना हरकत करार देते हुए इसका बदला लेने का संकल्प लिया। घटना उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर की है। बताया गया कि  भारतीय सेना के एक जवान के शव को क्षत-विक्षत करने की…