एमबीबीएस पढ़ाई कर रहे भारतीय छात्र की पोखरा के एक होटल में मिला लाश

1d15f60a33ab329140ce5c1bd2d38923

सोनौली:गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल के छात्र का नेपाल के पोखरा के एक होटल में लाश मिली।आत्‍महत्‍या करने की खबर है। घटना की सूचना मिलते ही मेडिकल कॉलेज के साथी छात्र और परिजन पोखरा के लिए रवाना हो गए हैं। बीआरडी मेडिकल कालेज में 23 वर्षीय डॉक्टर विनीत विजयन नायर शांताकुंज ईस्ट मुम्बई का रहने वाला है। एक मई 2019 को सर्जरी विभाग में उसका प्रवेश हुआ था।

Indian Student Studying Mbbs Found Dead In A Hotel In Pokhara :

वह बीआरडी ओल्ड पीजी हास्टल के कमरा नंबर 18 में रहता था। इसके बाद सोमवार की शाम को विनीत के पिता विजय नायर के पास पोखरा के एक होटल से फोन गया कि डाक्टर विनीत ने खुदकुशी कर ली है। विजय नायर ने इसकी सूचना बीआरडी मेडिकल कालेज प्राचार्य की दी और खुद मुंबई से पोखरा के लिए रवाना हो गए। मंगलवार को मेडिकल कालेज के अन्य जूनियर डाक्टर भी पोखरा के लिए रवाना हुए।

बता दे की इसके पहले भी बिना बताए मेडिकल कालेज से कई बार भाग चुका है विनीत। बीआरडी मेडिकल कालेज के प्राचार्य गणेश कुमार का कहना है कि एक अगस्त 2019 को भी विनीत बिना किसी को बताए मेडिकल कालेज से चला गया था। गुलरिहा थाने में इसकी गुमसुदगी दर्ज की गयी थी। 6 अगस्त को गोवा से घरवाले उसे लेकर आए थे। इसके बाद से वह मेडिकल कालेज में था। विनीत के पिता विजय नायर भी गोरखपुर में ही थे। शुक्रवार को शाम तक जब विनीत वापस नहीं लौटा तो पिता वापस मुंबई चले गए।विनीत गुरुवार को निकला था।

सोनौली:गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल के छात्र का नेपाल के पोखरा के एक होटल में लाश मिली।आत्‍महत्‍या करने की खबर है। घटना की सूचना मिलते ही मेडिकल कॉलेज के साथी छात्र और परिजन पोखरा के लिए रवाना हो गए हैं। बीआरडी मेडिकल कालेज में 23 वर्षीय डॉक्टर विनीत विजयन नायर शांताकुंज ईस्ट मुम्बई का रहने वाला है। एक मई 2019 को सर्जरी विभाग में उसका प्रवेश हुआ था। वह बीआरडी ओल्ड पीजी हास्टल के कमरा नंबर 18 में रहता था। इसके बाद सोमवार की शाम को विनीत के पिता विजय नायर के पास पोखरा के एक होटल से फोन गया कि डाक्टर विनीत ने खुदकुशी कर ली है। विजय नायर ने इसकी सूचना बीआरडी मेडिकल कालेज प्राचार्य की दी और खुद मुंबई से पोखरा के लिए रवाना हो गए। मंगलवार को मेडिकल कालेज के अन्य जूनियर डाक्टर भी पोखरा के लिए रवाना हुए। बता दे की इसके पहले भी बिना बताए मेडिकल कालेज से कई बार भाग चुका है विनीत। बीआरडी मेडिकल कालेज के प्राचार्य गणेश कुमार का कहना है कि एक अगस्त 2019 को भी विनीत बिना किसी को बताए मेडिकल कालेज से चला गया था। गुलरिहा थाने में इसकी गुमसुदगी दर्ज की गयी थी। 6 अगस्त को गोवा से घरवाले उसे लेकर आए थे। इसके बाद से वह मेडिकल कालेज में था। विनीत के पिता विजय नायर भी गोरखपुर में ही थे। शुक्रवार को शाम तक जब विनीत वापस नहीं लौटा तो पिता वापस मुंबई चले गए।विनीत गुरुवार को निकला था।