HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन नए चेहरों को मिली जगह

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन नए चेहरों को मिली जगह

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज के समाप्त होने के बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू होगी। टी20 में जगह मिलने के बाद धमाकेदार पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव को वनडे में भी जगह दी गई है। इसके साथ क्रुणाल पांड्या, मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा को भी पहली बार वनडे सीरीज में खेलने का मौका मिला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज के समाप्त होने के बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू होगी। टी20 में जगह मिलने के बाद धमाकेदार पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव को वनडे में भी जगह दी गई है। इसके साथ क्रुणाल पांड्या, मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा को भी पहली बार वनडे सीरीज में खेलने का मौका मिला है।

पढ़ें :- UPSC में एक IAS की भर्ती का घपला सरेआम सामने आने के बाद त्यागपत्र देना कोई समाधान नहीं है: अखिलेश यादव

इसके साथ ही शुभमन गिल को भी टीम में रखा गया है। हालांकि, इन्होंने टेस्ट सीरीज में कुछ खास नहीं कर पाए थे। भारत और इंग्लैंड के बीच 23 मार्च से पुणे में वनडे सीरीज की शुरूआत होगी। वनडे टीम में वॉशिगंटन सुंदर भी इस बार अपनी जगह बनाने में सफल रहे हैं।

टी20 सीरीज में आउट ऑफ फॉर्म चल रहे केएल राहुल को भी टीम में रखा गया है, जबकि ऋषभ पंत टी20 के बाद वनडे टीम में भी वापसी करने में कामयाब रहे हैं। भुवनेश्वर कुमार को भी टीम में जगह दी गई है। मोहम्मद सिराज को टेस्ट मैचों में लगातार अच्छे प्रदर्शन का तोहफा मिला है।

बता दें कि, भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज चल रही है। दोनों टीमें 2-2 की बराबरी पर है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए चौथे टी20 मैच में भारत की टीम ने इंग्लैंड को रोमांचक मैच में 8 रनों से हराया।

 

पढ़ें :- ​हरियाणा चुनाव को लेकर सुनीता केजरीवाल ने लॉन्च की AAP की पांच गांरटी, मुफ्त बिजली समेत किए ये वादे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...