1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Indian team: जानें किस खिलाड़ी के बिना अधूरी है टीम इंडिया, पूर्व क्रिकेटर ने बताया

Indian team: जानें किस खिलाड़ी के बिना अधूरी है टीम इंडिया, पूर्व क्रिकेटर ने बताया

भारत की टीम में एक से एक रणबाँकुरे हैं। रोहित,विराट और लोकेश राहुल वो नगीने है जो भारतीय टीम को कई उपलब्धियों से नवाजा है। 

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Indian team: भारत की टीम में एक से एक रणबाँकुरे हैं। रोहित,विराट (Virat Kohli) और लोकेश राहुल वो नगीने है जो भारतीय टीम को कई उपलब्धियों से नवाजा है। इन सब के बीच एक ऐसा भी खिलाड़ी है जिसके बगैर भारतीय टीम आधी नजर आती है उस खिलाड़ी के बारे में बताया है भारत के पूर्व क्रिकेटर(Former Cricketer)  आकाश चोपड़ा ने।

पढ़ें :- Breaking: द.अफ्रीका के विदेश मंत्रालय ने दी गारंटी, टीम इंडिया को 'ओमिक्रॉन' वैरिएंट से नहीं होने देंगे कोई खतरा

और वह रहे हैं जसप्रीत बुमराह, जिन्होंने हर मुकाबले में अपनी गेंदबाजी से छाप छोड़ी है और पिछली दो धमाकेदार जीत में भी अहम किरदार निभाया है। यही वजह है कि भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि बुमराह (Bumrah) के बिना कोहली की यह टीम आधी नजर आती है।

अपने यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा, ‘बिलकुल ईमानदारी से बात करते हैं, यह टीम अचानक से एक खिलाड़ी को निकालने के बाद आधी लगती है और वह खिलाड़ी रोहित, राहुल या कोहली नहीं, बल्कि जसप्रीत बुमराह हैं। बुमराह हमारी इंश्योरेंस पॉलिसी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...