1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारतीय टीम पहुंची सिडनी, कप्तान कोहली को ने किए खास इंतजाम

भारतीय टीम पहुंची सिडनी, कप्तान कोहली को ने किए खास इंतजाम

Indian Team Reached Sydney Made Special Arrangements To Captain Kohli

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में भारत की 25 सदस्यीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के 2 महीने के दौरे के लिए गुरुवार को यहां पहुंची जहां उसे शहर के बाहरी क्षेत्र में 14 दिन तक पृथकवास पर रहना होगा लेकिन इस बीच उसे अभ्यास करने की अनुमति होगी। विराट को पृथकवास में रग्बी दिग्गज ब्रैड फिटलर का सूइट दिया गया है।

पढ़ें :- एक अच्छी गेंद पर कोई भी हो सकता है आउट, वार्नर ने किया स्मिथ का बचाव

भारतीय टीम के साथ इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई स्टार जैसे डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, पैट कमिन्स भी दोपहर बाद यहां पहुंचे। न्यू साउथ वेल्स सरकार ने भारतीय टीम को दो सप्ताह के पृथकवास के दौरान अभ्यास करने की अनुमति दे रखी है। भारतीय टीम ब्लैकटाउन इंटरनेशनल स्पोर्ट्स पार्क में अभ्यास करेगी, जिसे जैव सुरक्षित स्थल के रूप में तैयार किया गया है।

कप्तान कोहली ने किया ट्वीट 

पढ़ें :- ICC Ranking में बड़ा बदलाव, स्मिथ और विराट को पछाड़ कर केन विलियमसन बने टेस्ट के नए बादशाह

कप्तान कोहली एडीलेड में 17 से 21 दिसंबर के बीच होने वाले पहले दिन रात्रि टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट जाएंगे। डेली टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार पृथकवास के दौरान उनका विशेष ध्यान रखा जाएगा। भारतीय टीम अगले दो सप्ताह तक पुलमैन होटल में रहेगी। यहां पहले न्यू साउथ वेल्स की रग्बी टीम भी ठहरी थी। वह अब अन्य होटल में चली गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...