1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. स्वदेश लौटी भारतीय टीम का हुआ भव्य स्वागत, टीम के एयरपोर्ट पहुंचते ही था ऐसा नजारा

स्वदेश लौटी भारतीय टीम का हुआ भव्य स्वागत, टीम के एयरपोर्ट पहुंचते ही था ऐसा नजारा

Indian Team Returned Home Received A Grand Welcome It Was A Sight When The Team Reached The Airport

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा काफी यादगार रहा। टीम बार्डर-गवास्कर ट्राफी रिटेन करने में सफल रही। भारत ने लगातार दूसरी सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में मात दी है। एडिलेड में मिली हार के बाद बाकी के मैचों में टीम ने शानदार प्रदर्शन कर सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया। भारत ने मेलर्बन और ब्रिसबेन में जीत दर्ज की। सिडनी में खेला गया तीसरा टेस्ट मैच ड्रा हो गया था।

पढ़ें :- IND Vs ENG test series: भारत को मिली 89 रनों की बढ़त, पंत ने लगाया शानदार शतक

ऑस्ट्रेलिया में हुई एतिहासिक जीत के बाद भारतीय टीम गुरुवार को वापस स्वदेश लौट आयी। रोहित शर्मा, आजिंक्य रहाणे, हेड कोच रवि शास्त्री और पृथ्वी शॉ मुम्बई एयरपोर्ट पहुंचे। ब्रिसबेन में जीत के नायक बने ऋषभ पंत दिल्ली के एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर टीम का स्वागत फूलों से किया गया।

दिल्ली पहुंचने के बाद पंत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम जिस तरह से पूरे सीरीज के दौरान खेले उससे टीम बहुत खुश है। टीम इंडिया के क्रिकेटर कुछ दिनों बाद बायो बबल में आ जायेंगे। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज भारत में ही खेली जानी है। दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। पहले दो टेस्ट मैच चेन्नई में खेले जाने है। आज पहले दो टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान होना है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...