1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारतीय टीम को लगा एक और बड़ा झटका, नवदीप सैनी को ग्रोइन में दर्द की समस्या

भारतीय टीम को लगा एक और बड़ा झटका, नवदीप सैनी को ग्रोइन में दर्द की समस्या

Indian Team Suffered Another Blow Navdeep Saini Suffering From Groin Pain

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अपने प्रमुख खिलाड़ियों के चोट से जुझ रही टीम इंडिया को एक और झटका लग सकता है। दरअसल, ब्रिसबेन में चल रहे चौथे टेस्ट मैच में गेंदबाजी के दौरान सैनी ने टीम स्टाफ से ग्रोइन में दर्द का शिकायत की। सैनी ने अपने 8वें ओवर में सिर्फ 5 गेंदे डाली जो पारी का 36वां ओवर था। दर्द महसूस होने पर मेडिकल स्टाफ से शिकायत कर वो मैदान से बाहर चले गये।

पढ़ें :- IPL: CSK ने लगाया टेस्ट मैचों के प्लेयर पुजारा पर दांव, इंटरनेट पर वायरल हो रहे मीम्स

बीसीसीआई की मेडिकल टीम फिलहाल उनका उपचार कर रही है। 36वें ओवर  की बची एक गेंद फेंक रोहित शर्मा ने ओवर को पुरा किया। भारत पहले से ही अपने कई गेंदबाजो की चोट से परेशान है। उमेश यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह पहले से टीम से बाहर है। ऐसे में चोटिल खिलाड़ीयों की श्रेणी में अगर नवदीप सैनी का नाम जुड़ता है तो भारतीय टीम के लिए मुसीबत खड़ी हो जाएगी।

आपको बता दें, भारतीय टीम में खेल रहे गेंदबाजो में कोई भी गेंदबाज अनुभवी नहीं है। मोहम्मद सिराज अपना तीसरा टेस्ट मैच खेल रहे है। शार्दुल ठाकुर ने अपना पिछला टेस्ट मैच 2018 में खेला था। जबकि टी नटराजन ने इसी मैच में पर्दापण किया है। भारत अपने अनुभवहीन गेंदबाजो के साथ मैच में कैसा प्रदर्शन करता है ये देखना रोचक होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...