नेपाल में भारतीय ट्रक तोड़-फोड़ व आगजनी

IMG-20190701-WA0032

महराजगंज: नेपाल में भारत से आयतित फल-सब्जियों की विषाक्तता जांच नियम हटाए जाने से आक्रोशित लोग अब भारतीय वाहनों को निशाना बनाना शुरु कर दिए हैं।

Indian Truck Breaks And Arms In Nepal :

गुरुवार को नेपाल के चितवन के नरायनगढ़ की फल-सब्जी मंडी में गई एक भारतीय ट्रक में तोड़-फोड़ व आगजनी की गई। हालांकि समय रहते आसपास के व्यापारियों ट्रक चालक व उसके सहयोगी को बचा लिया और लगी आग को बुझा दिया।

सूचना पर पहुंची नेपाल पुलिस ट्रक में तोड़-फोड़ व आगजनी का प्रयास करने वालों की तलाश में जुड़ गई है। बताया जा रहा है कि ट्रक सोनौली बार्डर के रास्ते सब्जी लादकर नरायनगढ़ पहुंची थी। जहां की मंडी में सब्जी खाली कर जैसे ही ट्रक मंडी से वापस जाने लगा अज्ञात स्कूटी सवारों ने ट्रक पर पथराव कर हमला कर दिया व पेट्रोल छिड़क लाइटर फेक दिया।

आग अभी लगी ही थी आसपास के दुकानदार वहां आ गए। ट्रक का नंबर यूपी 41 एटी 2699 बताया जा रहा है। चितवन के पुलिस प्रवक्ता नरायण कोईराला का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

महराजगंज: नेपाल में भारत से आयतित फल-सब्जियों की विषाक्तता जांच नियम हटाए जाने से आक्रोशित लोग अब भारतीय वाहनों को निशाना बनाना शुरु कर दिए हैं। गुरुवार को नेपाल के चितवन के नरायनगढ़ की फल-सब्जी मंडी में गई एक भारतीय ट्रक में तोड़-फोड़ व आगजनी की गई। हालांकि समय रहते आसपास के व्यापारियों ट्रक चालक व उसके सहयोगी को बचा लिया और लगी आग को बुझा दिया। सूचना पर पहुंची नेपाल पुलिस ट्रक में तोड़-फोड़ व आगजनी का प्रयास करने वालों की तलाश में जुड़ गई है। बताया जा रहा है कि ट्रक सोनौली बार्डर के रास्ते सब्जी लादकर नरायनगढ़ पहुंची थी। जहां की मंडी में सब्जी खाली कर जैसे ही ट्रक मंडी से वापस जाने लगा अज्ञात स्कूटी सवारों ने ट्रक पर पथराव कर हमला कर दिया व पेट्रोल छिड़क लाइटर फेक दिया। आग अभी लगी ही थी आसपास के दुकानदार वहां आ गए। ट्रक का नंबर यूपी 41 एटी 2699 बताया जा रहा है। चितवन के पुलिस प्रवक्ता नरायण कोईराला का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।