अमेरिका में भारतीय युवक की गोली मारकर हत्या

Indian Youth Killed In Amrica

नई दिल्ली। पंजाब के होशियारपुर से एक महीने पहले ही अमेरिका गए 26 वर्षीय विक्रम जरयाल की अमेरिका के वाशिंगटन में दो लुटेरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। विक्रम वाशिंगटन के याकिमा सिटी के एक गैस स्टेशन के स्टोर पर बतौर क्लर्क नौकरी करता था। इस घटना के बाद केन्द्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने दुख जाहिर किया।




मिली जानकारी के मुताबिक विक्रम एक महीने पहले ही पंजाब के होशियारपुर से अपने बड़े भाई के साथ अमेरिका गया था। जहां उसने वाशिंगटन के याकिमा सिटी के एएपी—पीएम गैस स्टेशन के स्टोर पर बतौर क्लर्क नौकरी करना शुरू किया था।




विक्रम रोज की तरह ही अपनी नौकरी पर था, तभी स्टोर में दो नकाबपोश लुटेरों ने धावा बोल दिया। इससे पहले कि लुटेरे नुकसान पहुंचाते विक्रम ने सारी नगदी लुटेरों के हवाले कर दी। अपने मंसूबों को अंजाम देने के बाद वापस लौटते समय एक लुटेरे ने विक्रम को गोली मार दी। जिसके बाद आनन फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।




इस घटना के बाद याजिमा पुलिस का कहना है कि सर्विलांस कैमरों से मिले फुटेज के आधार पर लुटेरों की पहचान की जा रही है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही हमलावर पुलिस की कैद में होंगे। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

नई दिल्ली। पंजाब के होशियारपुर से एक महीने पहले ही अमेरिका गए 26 वर्षीय विक्रम जरयाल की अमेरिका के वाशिंगटन में दो लुटेरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। विक्रम वाशिंगटन के याकिमा सिटी के एक गैस स्टेशन के स्टोर पर बतौर क्लर्क नौकरी करता था। इस घटना के बाद केन्द्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने दुख जाहिर किया। मिली जानकारी के मुताबिक विक्रम एक महीने पहले ही पंजाब के होशियारपुर से अपने बड़े भाई के साथ अमेरिका गया था।…