अमेरिका में चौराहे पर भारतीय युवक की गोली मारकर हत्या, लूट की आशंका

Murder, हत्या का आरोप
आठ दिन बाद जगंल में मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

Indian Youth Shot Dead At The Intersection In America Fear Of Looting

नई दिल्ली। अमेरिका के ओहियो प्रांत में लूट की वारदात के दौरान एक भारतीय मूल के व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस की मानें तो करणाकर करेंग्ले(53) सोमवार को कैमलोट ड्राइव स्थित जिफ्फी मार्ट में काम कर रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार करुणाकर पिछले सोमवार को कैमलोट ड्राइव स्थित जिफ्फी मार्ट में रात 10 बजे अपने काम में व्यस्त थे, कि तभी अचानक वहां 2 हथियारबंद लुटेरे आ गए। लुटेरों ने करुणाकर पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से करुणाकर घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि करुणाकर को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया जहां शुक्रवार को इलाज़ के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

वहीं जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो फ़ौरन ही फेयरफील्ड डिपार्टमेंट सबसे पहले मौके पर पंहुचा। करुणाकर को फेयरफील्ड के सदस्यों ने अस्पताल पहुंचाया। करुणाकर के परिवार को सूचना देने से पहले तक उसकी पहचान को गोपनीय रखा गया था। वहीं इस मामले में अमेरिकी पुलिस अधिकारी का कहना है कि हमलावरों को तलाशा जा रहा है और बेहद जल्द उन्हें पकड़ लिया जायेगा। बता दें कि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। पुलिस के मुताबिक अभी हमलावरों की ज्यादा जानकारी हासिल नहीं हो सकी।

नई दिल्ली। अमेरिका के ओहियो प्रांत में लूट की वारदात के दौरान एक भारतीय मूल के व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस की मानें तो करणाकर करेंग्ले(53) सोमवार को कैमलोट ड्राइव स्थित जिफ्फी मार्ट में काम कर रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार करुणाकर पिछले सोमवार को कैमलोट ड्राइव स्थित जिफ्फी मार्ट में रात 10 बजे अपने काम में व्यस्त थे, कि तभी अचानक वहां 2 हथियारबंद लुटेरे आ गए। लुटेरों ने करुणाकर पर फायरिंग कर दी। गोली लगने…