1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भारतीय चिंता ना करें जब मैं रखूंगा भारत में कदम गायब हो जायेगा कोरोना, जानें किसने किया ये दावा

भारतीय चिंता ना करें जब मैं रखूंगा भारत में कदम गायब हो जायेगा कोरोना, जानें किसने किया ये दावा

देश इस समय कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर रहा है, बीते कुछ दिनों से देश में कोरोना के नए मरीजों की तादाद में लागातार गिरावट दर्ज की जा रही है। इस बीच स्वघोषित संत नित्यानंद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नित्यानंद कह रहा है कि भारत में कोरोना तभी खत्म होगा जब वो भारत की धरती पर कदम रखेगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। देश इस समय कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर रहा है, बीते कुछ दिनों से देश में कोरोना के नए मरीजों की तादाद में लागातार गिरावट दर्ज की जा रही है। इस बीच स्वघोषित संत नित्यानंद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नित्यानंद कह रहा है कि भारत में कोरोना तभी खत्म होगा जब वो भारत की धरती पर कदम रखेगा। कुछ दिन पहले जारी हुए एक वीडियो में नित्यानंद का एक शिष्य पूछता है कि कोरोना भारत से कब जाएगा।

पढ़ें :- कानपुर में हुई दर्दनाक हादसे में 26 लोगों की मौत, वीडियो देख सहम जाएंगे आप

इसका जवाब देते हुए नित्यानंद कहता है कि देवी ‘अम्मान’ उसके आध्यात्मिक शरीर में प्रवेश कर चुकी हैं। कोरोना भारत से तभी जाएगा जब वो भारत की सरजमीं पर पैर रखेगा। नित्यानंद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि स्वघोषित संत नित्यानंद पर यौन उत्पीड़न के इल्जाम लगे हैं। साल 2019 में नित्यानंद भारत छोड़कर फरार हो गया। नित्यानंद दावा करता है कि उसने एक वर्चुअल आईलैंड बनाया है, जिसे उसने कैलाशा नाम दिया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...