1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTCF: भारत की हालत खराब, दूसरी पारी में 109 रनों पर आधी टीम लौटी पवेलियन

WTCF: भारत की हालत खराब, दूसरी पारी में 109 रनों पर आधी टीम लौटी पवेलियन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जा रहा है। खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 5 विकेट गवां कर 109 रन बना लिए हैं। भारत की कुल बढ़त अब 77 रन की हो गई है। पांचवे विकेट के रुप में भारतीय टीम के उपकप्तान आजिंक्य रहाणे 15 रन बना कर के आउट हुए हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जा रहा है। खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 5 विकेट गवां कर 109 रन बना लिए हैं। भारत की कुल बढ़त अब 77 रन की हो गई है। पांचवे विकेट के रुप में भारतीय टीम के उपकप्तान आजिंक्य रहाणे 15 रन बना कर के आउट हुए हैं। रहाणे को अपना शिकार बनाया न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने। बोल्ट ने र​​हाणे को वाटलिंग के हांथों कैच  कराया।

पढ़ें :- केंद्रीय मंत्री ने की राहुल गांधी के बयान की आलोचना, कहा- पार्ट-टाइम नेता हैं इन्हें गम्भीरता से ना ले
Jai Ho India App Panchang

इस मैच में बारिश की वजह से पहले पांच दिन में कोई फैसला नहीं हो पाया और अब रिजर्व डे में आखिरी फैसले के लिए मैच खेला जा रहा है। क्रिज पर अभी पंत और जडेजा मौजूद हैं। आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के पहले फाइनल में विजेता कौन होगा इस पर पूरी दुनिया की नजर टिकी है। भारत या न्यूजीलैंड के कप्तान विराट कोहली या फिर केन विलियमसन इन दोनों में से कौन इस खिताब को अपने नाम करेंगे। आज टेस्ट क्रिकेट के 144 साल के इतिहास में पहली बार दुनिया को टेस्ट चैंपियन मिलने वाला है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...