इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड के एंकर सुहैब इलियासी को पत्नी की हत्या मामले में उम्र कैद

murder

नई दिल्ली। क्राइम बेस्ड टीवी रियलिटी शो इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड से मशहूर हुए एंकर सुहैब इलियासी को पत्नी की हत्या के मामले में आज
कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए उम्र कैद की सज़ा सुनाई। उसे 16 दिसंबर को दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने दोषी करार दिया गया था। बता दें कि 11 जनवरी 2000 को सुहैब के घर पर अंजू की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। मर्डर करने के लिए कैंची का इस्तेमाल किया गया था। बाद में आरोप सुहैब पर ही लगा और उसे 28 मार्च 2000 को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Indias Most Wanted Anchor Suhay Iyaliyasi Sentenced A Age Captivity :

इस मामले को आत्महत्या में तब्दील करने के लिए सुहेब ने प्लान तो बनाया। मगर कानूनी के शिकंजे से वो बच नहीं सका। 1998 में अपना क्राइम शो शुरू करने के बाद सुहेब टेलीविजन की दुनिया का नामचीन चेहरा बन गया। मगर 17 साल पहले किए गए एक अपराध की वजह से टीवी के इस चहेते चेहरे की सारी शोहरत रातों-रात छिन गई। सुहेब की पत्नी अंजू इलियासी की 11 जनवरी 2000 को रहस्यमयी हालत में मौत हो गई थी।

शुरू में तो सुहेब इलियासी पुलिस को आंखों में धूल झोंकने में सफल रहा। उसने अपनी पत्नी की हत्या को सुसाइड की कहानी बना दी। मगर जब जांच शुरू हुई तो परत दर परत साजिश खुलती गई और 17 साल बाद इसी शनिवार को दिल्ली की लोअर कोर्ट ने अंजू की मौत के लिए सुहेब इलियासी को दोषी करार दिया। अब बस सजा का एलान होना है।

नई दिल्ली। क्राइम बेस्ड टीवी रियलिटी शो इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड से मशहूर हुए एंकर सुहैब इलियासी को पत्नी की हत्या के मामले में आज कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए उम्र कैद की सज़ा सुनाई। उसे 16 दिसंबर को दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने दोषी करार दिया गया था। बता दें कि 11 जनवरी 2000 को सुहैब के घर पर अंजू की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। मर्डर करने के लिए कैंची का इस्तेमाल किया गया था। बाद में आरोप सुहैब पर ही लगा और उसे 28 मार्च 2000 को गिरफ्तार कर लिया गया था।इस मामले को आत्महत्या में तब्दील करने के लिए सुहेब ने प्लान तो बनाया। मगर कानूनी के शिकंजे से वो बच नहीं सका। 1998 में अपना क्राइम शो शुरू करने के बाद सुहेब टेलीविजन की दुनिया का नामचीन चेहरा बन गया। मगर 17 साल पहले किए गए एक अपराध की वजह से टीवी के इस चहेते चेहरे की सारी शोहरत रातों-रात छिन गई। सुहेब की पत्नी अंजू इलियासी की 11 जनवरी 2000 को रहस्यमयी हालत में मौत हो गई थी।शुरू में तो सुहेब इलियासी पुलिस को आंखों में धूल झोंकने में सफल रहा। उसने अपनी पत्नी की हत्या को सुसाइड की कहानी बना दी। मगर जब जांच शुरू हुई तो परत दर परत साजिश खुलती गई और 17 साल बाद इसी शनिवार को दिल्ली की लोअर कोर्ट ने अंजू की मौत के लिए सुहेब इलियासी को दोषी करार दिया। अब बस सजा का एलान होना है।