1. हिन्दी समाचार
  2. IndiGo एयरलाइन ने पेश किया 2000 रुपये से भी कम का ऑफर

IndiGo एयरलाइन ने पेश किया 2000 रुपये से भी कम का ऑफर

Indigo Airline Offers Less Than 2000 Rupees

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। एयरलाइंस कंपनियां एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर पेश करती हैं। जी हां, स्पाइसजेट एयरलाइन की तरह इंडिगो (IndiGo) ने भी स्पेशल सेल ऑफर की घोषणा की है। इंडिगो घरेलू और इंटरनेशनल दोनों तरह की उड़ानों के लिए ऑफर लाया है। इस आफर के तहत इंडिगो घरेलू उड़ान के लिए 1,298 रुपये और इंटरनेशनल उड़ान के लिए 3,999 रुपये में टिकट की पेशकश कर रहा है। एयरलाइन ने यह जानकारी अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर दी है। इंडिगो कि इस ‘सेल टू सेल ऑफर!’ के तहत टिकट 30 अगस्त तक बुक किये जा सकते हैं।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर में बीजेपी नेताओं पर हमले जारी, कुलगाम में तीन बीजेपी नेताओं की हत्या

दरअसल, इंडिगो के 1298 और 3,999 रुपये के ऑफर के तहत 28 मार्च 2020 तक यात्रा की जा सकती है। एयरलाइन ने इस ऑफर के तहत सीटों की संख्या की घोषणा नहीं की है। हालांकि, इंडिगो ने कहा कि यह ऑफर सीमित सीटों के लिए है। इंडिगो के इस ऑफर के तहत टिकट बुकिंग ऑफर पीरियड तक सभी मौजूदा माध्यमों से की जा सकेगी। साथ ही एयरलाइन ने बताया कि यह ऑफर इंडिगो की घरेलू और इंटरनेशनल नेटवर्क की नॉन स्टॉप फ्लाइट्स के लिए वैध होगा।

वहीं, एयरलाइन ने बताया है कि यह ऑफर किसी अन्य ऑफर, स्कीम या प्रमोशम के साथ लागू नहीं होगा। साथ ही यह अहस्तांतरित होगा। एयरलाइन ने कहा है कि घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए यह ऑफर ग्रुप बुकिंग पर लागू नहीं होगा।

आपको बता दें कि स्पाइसजेट एयरलाइन भी अपने ग्राहकों के लिए चार दिवसीय फ्लाइट टिकट सेल लेकर आई है। स्पाइसजेट का यह लेटेस्ट सेल ऑफर 30 अगस्त को बंद होगा। इस ऑफर को देश-विदेश घूमों सेल नाम दिया गया है। इस ऑफर में एयरलाइन ग्राहकों को घरेलू उड़ानों के लिए 1,299 रुपये से फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है। साथ ही अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए एयरलाइन ग्राहकों को 3,999 रुपये में फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है। स्पाइसजेट की यह सेल 31 मार्च 2020 तक की यात्रा के लिए वैध है।

पढ़ें :- भूत के साथ 15 साल रिलेशनशिप में थी महिला, रोज बनाते थे शारीरिक संबंध, अब चाहती है ब्रेकअप

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...