लड़की बनकर पहले लोगों को फंसाता, फिर दरोगा बनकर ऐंठ लेता था रकम

fake sub inspecter
लड़की बनकर पहले लोगों को फंसाता, फिर दरोगा बनकर ऐंठ लेता था रकम

लखनऊ। इन्दिरानगर पुलिस ने शातिर जालसाज को गिरफ्तार किया है। दबोचे गए आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में जो कुछ बताया वो सुनकर पुलिस के होश फाख्ता हो गए। जालसाज ने बताया कि पहले तो लोगों को फोन कर लड़की की आवाज में बात करता था। बाद में उसे अपने प्यार में फंसाता था।

Indiranager Police Arrested A Fake Sub Inspecter :

यही नही जब सामने वाले उसके जाल में फंस जाता था, तो जालसाज दारोगा बनकर उसे ब्लैकमेल करता था। पीड़ित को वो लड़की से बदतमजीजी करने की धमकी देकर जेल भेजने की धमकी देता और फिर मामला मैनेज करने के लिए उससे धन उगाही करता था। कई लोगों से इस तरह की शिकायत मिलने के बाद इन्दिरानगर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका।

एसएसपी दीपक कुमार के निर्देश पर इंदिरानगर थाने के इंस्पेक्टर मुकुल प्रकाश वर्मा ने पुलिस टीम के साथ एक इस फर्जी दारोगा को गिरफ्तार किया है गिरफ्त में आए फर्जी दारोगा ने अपना नाम शाहजहांपुर निवासी अमित मिश्रा बताया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अब तब वो दर्जनों को लोगों को अपना निशाना बना चुका है।

लखनऊ। इन्दिरानगर पुलिस ने शातिर जालसाज को गिरफ्तार किया है। दबोचे गए आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में जो कुछ बताया वो सुनकर पुलिस के होश फाख्ता हो गए। जालसाज ने बताया कि पहले तो लोगों को फोन कर लड़की की आवाज में बात करता था। बाद में उसे अपने प्यार में फंसाता था।यही नही जब सामने वाले उसके जाल में फंस जाता था, तो जालसाज दारोगा बनकर उसे ब्लैकमेल करता था। पीड़ित को वो लड़की से बदतमजीजी करने की धमकी देकर जेल भेजने की धमकी देता और फिर मामला मैनेज करने के लिए उससे धन उगाही करता था। कई लोगों से इस तरह की शिकायत मिलने के बाद इन्दिरानगर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका।एसएसपी दीपक कुमार के निर्देश पर इंदिरानगर थाने के इंस्पेक्टर मुकुल प्रकाश वर्मा ने पुलिस टीम के साथ एक इस फर्जी दारोगा को गिरफ्तार किया है गिरफ्त में आए फर्जी दारोगा ने अपना नाम शाहजहांपुर निवासी अमित मिश्रा बताया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अब तब वो दर्जनों को लोगों को अपना निशाना बना चुका है।