1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. कैलिफोर्निया में एक समारोह में हुई अंधाधुंध गोलीबारी, 10 लोगों की मौत की खबर

कैलिफोर्निया में एक समारोह में हुई अंधाधुंध गोलीबारी, 10 लोगों की मौत की खबर

अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया  (California) में एक समारोह में अंधाधुंध गोलीबारी हुई। गोलीबारी के बाद वहां पर भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि गोलीकांड में करीब 10 लोगों की मौत हुई है, जबकि 16 लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने वहां पर घेराबंदी कर हमलावर की तलाश शुरू कर दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

न्यूयॉर्क। अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया  (California) में एक समारोह में अंधाधुंध गोलीबारी हुई। गोलीबारी के बाद वहां पर भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि गोलीकांड में करीब 10 लोगों की मौत हुई है, जबकि 16 लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने वहां पर घेराबंदी कर हमलावर की तलाश शुरू कर दी है।

पढ़ें :- Shooting in america : अमेरिका में दो दिन में तीन गोलीबारी की घटनाओं में नौ लोगों की मौत  

बता दें कि, घटना कैलिफोर्निया (California) के मॉन्टेरी पार्क में हुई। शनिवार रात की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं, गोलीकांड में घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो यहां के मोंटरी पार्क में एक चीनी चंद्र नववर्ष समारोह का आयोजन किया जा रहा था।

इस दौरान एक शख्स ने समारोह के दौरान अंधाधुंध फायरिंग कर दी। आशंका जताई जा रही है कि इस दौरान कई लोगों को गोलियां लगी हैं और कई की मौत भी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...