नाबालिग को हुआ 71 साल की बुजुर्ग से प्यार, रचाई शादी

नई दिल्ली। कहा जाता है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है, प्यार कभी भी और किसी से भी हो सकता है। ऐसा ही एक अजीबो गरीब मामला इन्डोनेशिया से सामने आया है, जहां एक 16 साल के नाबालिग को 71 साल की बुजुर्ग महिला से प्यार हो गया है। इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे का जीवन भर साथ निभाने का वादा करते हुये हजारों लोगों के बीच शादी भी रचाई।

मामला इन्डोनेशिया का है। जहां एक 16 साल की नाबालिग लड़के सेलामत रियादी को 71 साल की बुजुर्ग रोहाया से प्रेम हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला कर अपने-अपने घर पर बात की। जिसके बाद घर में कोहराम मच गया। उम्र को देखते हुये परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे। जिसके बाद दोनों ने अपने परिवार वालों को धमकी देते हुये कहा कि अगर शादी नहीं हुयी तो आत्महत्या कर लेंगे। इस बात से घबराकर परिजनो ने दोनों को प्यार से समझाने की भी काफी कोशिशे की लेकिन दोनों में से कोई एक दूसरे का साथ छोड़ने को तैयार नहीं था।

{ यह भी पढ़ें:- दुनिया के इस सबसे छोटे एंड्राइड फ़ोन में है सारी सुविधाएँ }

दोनों शादी करने की जिद पर अड़े रहे। जिसके बाद दोनों की शादी कराई गई। इस पूरी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे दोनों एक दूसरे के अगल-बगल बैठे हुये नज़र आ रहे है साथ ही साथ जीने मरने की कसमें खाते हुये शादी के बंधन में बांध रहे है।

{ यह भी पढ़ें:- यहां की महिलाए खूबसूरती के लिए पीती हैं कोबरा का खून }

Loading...