1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. फोन का पासवर्ड न बताने पर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, सुनकर कांप जाएगी रूह

फोन का पासवर्ड न बताने पर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, सुनकर कांप जाएगी रूह

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। पति-पत्नी के आपसी झगड़ों के कई किस्से आपने सुने होंगे लेकिन इस बार का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। ये घटना इंडोनेशिया की है, जहां मोबाइल फोन का पासवर्ड न बताने पर पत्नी ने पति को जिंदा जला दिया। इस झगड़े में पति की मौत हो गई। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

दरअसल, इंडोनेशिया के पश्चिम नुसा तेंगारा प्रांत की रहने वाली 25 वर्षीय इल्हान अयानी का 26 वर्षीय पति डेडी पुरनामा से फोन के पासवर्ड को लेकर झगड़ा हो गया। पति ने फोन का पासवर्ड बताने से इनकार कर दिया, जिस कारण दोनों में जमकर कहासुनी हुई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी पर हाथ तक उठा दिया। लड़ाई के दौरान इल्हाम ने उस पर पेट्रोल छिड़क दिया और उसे आग के हवाले कर दिया।

पुरनामा बुरी तरह जल गया था और घटना के दो दिन बाद उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पति उस वक्त घर की छत की टाइलों की मरम्मत का काम कर रहा था, जब उसकी फोन के पासवर्ड को लेकर पत्नी से कहासुनी हुई थी। फिलहाल पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि उसे आरोपित किया गया है या नहीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...