1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Indore News: जिम में वर्कआउट के दौरान होटल मालिक को आया हार्ट अटैक, हो गई मौत

Indore News: जिम में वर्कआउट के दौरान होटल मालिक को आया हार्ट अटैक, हो गई मौत

देश में हो रही अचानक मौत के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसमें कसरत के बाद भी लोगों की मौत देखने को मिली है। ताजा मामला इंदौर में देखने को मिला है, जहां होटल मालिक प्रदीप रघुवंशी की जान चली गई है। बताया जा रहा है कि प्रदीप रघुवंशी जिम में दो घंटे तक कसरत करते थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Indore News: देश में हो रही अचानक मौत के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसमें कसरत के बाद भी लोगों की मौत देखने को मिली है। ताजा मामला इंदौर में देखने को मिला है, जहां होटल मालिक प्रदीप रघुवंशी की जान चली गई है। बताया जा रहा है कि प्रदीप रघुवंशी जिम में दो घंटे तक कसरत करते थे। गुरुवार को कसरत के दौरान हार्ट अटैक आने से वो नीचे गिर गए और उनकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट की माने तो रघुवंशी के बेटे की शादी 18 जनवरी को होने वाली है। इससे पहले परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO : गणतंत्र दिवस समारोह में पूर्व मंत्री मोहसिन रजा की बचकाना हरकत, मंत्री दानिश को धक्का देते नजर आए

चक्कर आने के बाद गिरे प्रदीप रघुवंशी
बताया जा रहा है कि गुरुवार प्रदीप रघुवंशी जिम गए थे और ट्रेडमिल पर वॉक करने के दौरान उन्हें पसीना आया। उन्होंने जैकेट उतारी तो उन्हें चक्कर आने लगे। इस दौरान उन्होंने पास रखी एक टेबल का सहारा लेने की कोशिश की, तभी वो नीचे गिर गए। जिम में कसरत कर रहे कुछ युवक उन्हें पास के अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कैलाश विजयवर्गीय के करीबियों में होती थी गिनती
कहा जा रहा है कि प्रदीप रघुवंशी भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी थे। प्रदीप रघुवंशी कुछ समय पहले तक कंस्ट्रक्शन कारोबार से जुड़े थे। बाद में उन्होंने अपना होटल खोल लिया था। बताया जा रहा है कि बीते एक साल से वो जिम जाया करते थे। गुरुवार को भी वो जिम गए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...