रेल हादसे के पीड़ितों का सवाल: MP से शिवराज आये, CM अखिलेश को नहीं मिला समय

Indore Patna Express Victims Says Why Not Akhilesh Come To Meet Us

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर के पुखरायां में हुए रेल हादसे को लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया है। इंदौर-पटना एक्सप्रेस रेल हादसे में अभी तक 145 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं सैकड़ों लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। घटनास्थल पर आज भी राहत कार्य जारी है। इस हादसे में घायल हुए कई लोगों का कहना है कि जब 700 किलोमीटर दूर से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घटनास्थल का दौरा करने आ सकते हैं, तो अभी तक यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को को समय क्यों नहीं मिला।




इस हादसे में घायल हुए एक पीड़ित का कहना है कि अभी तक सीएम को हमसे मिलने का समय नहीं मिला, उन्हे हमसे मिलने आना चाहिए था, इससे शायद यहां काम और तेजी से होता। पीड़िता मीरा चंदेल ने बताया कि हादसे के बाद तमाम लोग आए, लेकिन सीएम का न पहुंचना गलत है। उन्‍हें भी यहां होना चाहिए था।




हालांकि इस हादसे के तुरंत बाद सीएम अखिलेश ने लखनऊ से ही मीडिया में रेल दुर्घटना को लेकर बयान दिया। सीएम ने दो बार मीडिया से बातचीत करके कहा कि हमने सभी अधिकारियों को जरूरी सुविधाएं और राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दे दिए हैं। उन्‍होंने यह भी कहा कि इस वक्त हमें राजनीति नहीं करनी चाहिए।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर के पुखरायां में हुए रेल हादसे को लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया है। इंदौर-पटना एक्सप्रेस रेल हादसे में अभी तक 145 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं सैकड़ों लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। घटनास्थल पर आज भी राहत कार्य जारी है। इस हादसे में घायल हुए कई लोगों का कहना है कि जब 700 किलोमीटर दूर से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घटनास्थल का…