1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जानें क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा से पूछे कौन-कौन से सवाल, घंटों एक दूसरे के सामने बैठे रहे दम्पति

जानें क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा से पूछे कौन-कौन से सवाल, घंटों एक दूसरे के सामने बैठे रहे दम्पति

भारत के जानें माने उद्योगपति और भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी कंटेंट बनाने व उसे ऐप के जरिए प्रसारित करवाने के आरोप में गिरफ्तार हैं। राज कुंद्रा शिल्पा के पति हैं इस कारण शिल्पा भी क्राइम ब्रांच की नजर में थी। सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या शिल्पा जानती थी की उनके पति राज ऐसे कामों में लिप्त हैं। जिस कारण उनकी गिरफ्तारी हुई है या शिल्पा सब जानते हुए भी अनजान थी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के जानें माने उद्योगपति(Industrialist) और भारतीय फिल्म जगत(Indian Film Industry) की मशहूर अभिनेत्री(Famous Actress) शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी कंटेंट बनाने व उसे ऐप के जरिए प्रसारित करवाने के आरोप में गिरफ्तार हैं। राज कुंद्रा शिल्पा के पति हैं इस कारण शिल्पा भी क्राइम ब्रांच की नजर में थी। सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या शिल्पा जानती थी की उनके पति राज ऐसे कामों में लिप्त हैं।

पढ़ें :- Wheelchair पर बैठे-बैठे Shilpa Shetty ने किया VIDEO, कहा-करना है कुछ काम

जिस कारण उनकी गिरफ्तारी हुई है या शिल्पा सब जानते हुए भी अनजान थी। ऐसे कई सवालों के जवाब को सामने लाने व शिल्पा का इस पूरे प्रकरण को लेकर के क्या नजरिया है इन सभी बातों से पर्दा उठाने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा से भी पूछ-ताछ(Interrogation) की है। शिल्पा व उनके पति राज कुंद्रा(Raj Kundra) को एक दूसरे के सामने बैठा कर के घंटो जवाब सवाल किया गया। करीब छ: घंटे तक चले इस पूरे प्रक्रिया में शिल्पा से क्राइम ब्रांच( Crime Branch) के अधिकारियों(Officials) की टीम ने क्या सवाल पूछा है और उनके सवालों का जवाब शिल्पा ने क्या दिया है। वो सब हम आप सबको बताते हैं।

सूत्रों के मुताबि​क क्राइम ब्रांच ने ये सवाल शिल्पा से पूछे हैं- 

1: क्या शिल्पा आपको इस बात की जानकारी थी ​की आपके पति पोर्नोग्राफी कंटेंट(Pornography Content) बनाते व इसे ऐप के जरिए प्रसारित(Aired) करवाते थे?
2: राज कुंद्रा की कंपनी वयान से आपने 2020 में इस्तीफा क्यों दिया?
3: राज की गिरफ्तारी के बाद उनके आफिस से कई डेटा डिलीट किये गये क्या आपको इन बातों की जानकारी थी।
4: उन डिलीट डेटा में क्या था आप बता सकती हैं
5: आप अपने बैंक अकाउंट्स(Bank Account Details)का डिटेल्स दिखाइये

ये वो सवाल रहे जो क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा से किये। इन सवालों के जवाब देने के बाद अपनी बात रखते हुए शिल्पा ने कहा कि

पढ़ें :- Ganesh Chaturthi 2022: चोट के बावजूद Shilpa Shetty ने किया गणपति बप्पा का स्वागत... देखें वीडियो

“मुझे हॉटशॉट्स ऐप के असल कॉन्टेंट के बारे में जानकारी नहीं थी, न ही मेरा हॉटशॉट्स से कोई वास्ता है. ये ऐप लंदन में रहने वाले प्रदीप बख्शी का है, जो मेरे पति राज कुंद्रा के जीजा हैं. राज बेगुनाह हैं. वे पॉर्न नहीं, बल्कि इरोटिक कॉन्टेंट के प्रोडक्शन से जुड़े थे. पॉर्न और इरोटिक में अंतर होता है.”

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...