1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. गृह प्रवेश के लिए दो साल पहले मृत पत्नी का बनवाया स्टैच्यू, उद्योगपति श्रीनिवास ने बताया यह कारण

गृह प्रवेश के लिए दो साल पहले मृत पत्नी का बनवाया स्टैच्यू, उद्योगपति श्रीनिवास ने बताया यह कारण

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। प्यार एक एहसास है, वह कभी मरता नहीं। जीवन के साथ और उसके बाद भी प्यार बना रहता है। सच्चे प्यार में बहुत ताकत होती है। सच्चे प्यार करने वाले एक दूसरे से कभी दूर नहीं रहते। वह हमेशा एक दूसरे की दिल की गहराईयों में बैठे मिलते हैं। प्यार की निशानी ताजमहल को आज दुनिया के कोने-कोने से लोग देखने आते हैं। यह कहानी सदियों पुरानी हैं लेकिन आज भी वह लोगों के जेहन में जीवंत हैं।

इस बीच कर्नाटक से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो सच्चे प्यार के बंधन को और ज्यादा मजबूत कर देती है। कर्नाटक के कोप्पल में रहने वाले एक उद्योगपति श्रीनिवास गुप्ता ने अपने नए घर में गृह प्रवेश से पहले दो वर्ष पूर्व मृत्त पत्नी का स्टैच्यू की मौजूदगी में गृह प्रवेश का कार्यक्रम हुआ।

गुप्ता ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि साल 2017 में एक सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई थी। श्रीनिवास गुप्ता ने कहा कि पत्नी को फिर से घर में रखना काफी सुखद एहसास है। यह उनका सपनों का घर था। इस स्टैच्यू को बनाने के लिए आर्टिस्ट ने सालभर का समय लिया। श्रीनिवास गुप्ता ने कहा, ‘बेंगलुरु के रहने वाले श्रीधर मूर्ति ने एक साल में इस स्टैच्यू को बनाया है। यह स्टैच्यू सिलिकॉन से बनाया गया है, जिससे यह काफी लंबे समय तक चल सकता है।’

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...