1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडस्ट्री ने फिर खोया एक दिग्गज सितारा, कोरोना के चलते दुनिया को कहा अलविदा

इंडस्ट्री ने फिर खोया एक दिग्गज सितारा, कोरोना के चलते दुनिया को कहा अलविदा

Industry Again Lost A Veteran Star Said Goodbye To The World Due To Corona

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनका निधन हो गया है और उसकी वजह कोरोना संक्रमण बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक वह बीते चार दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट थे लेकिन अब उनका निधन हो गया है।

पढ़ें :- कांग्रेस के संकटमोचक अहमद पटेल के निधन पर राजनेताओं मे शोक, ट्वीट कर दी श्रद्धांजली

बताया जा रहा है उनका इलाज अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट में चल रहा था। नरेश की उम्र 77 साल थी और अब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। नरेश गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार थे और उनके कई लोग दीवाने हैं। वैसे नरेश कनोडिया को गुजराती फ़िल्म इंडस्ट्रीज का अमिताभ बच्चन कहा जाता था।

आज उनके निधन पर मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने ट्वीट किया है और शोक जताया है। वैसे आप जानते ही होंगे गुजराती फ़िल्म में महेश-नरेश की जोड़ी बड़ी लोकप्रिय थी। नरेश कनोडिया के बड़े भाई महेश कनोडिया गुजराती फ़िल्मों में संगीत और गीतकार थे और उनका निधन भी अभी दो दिन पहले ही हुआ है। उन्होंने 83 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा है। बताया जा रहा है उनका निधन एक बिमारी के कारण हुआ।

कोरोना से हुई मौत

उनकी मौत के बाद ही आज नरेश कनोडिया की भी कोरोना के इलाज के दौरान मौत हो गई है। इस बारे में गुजरात फ़िल्म इंडस्ट्रीज के लोगों का कहना है कि, ‘दोनों भाई जीवनभर साथ रहे और अब मौत भी उन्हें जुदा नहीं कर पाई।’ वैसे महेश कनोडिया के बारे में बात करें तो वह एक बहुमुखी प्रतिभासंपन्न गायक थे, और उन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला है।

पढ़ें :- दुखद: वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल का हुआ निधन, कांग्रेस के थे सबसे ताक़तवर शख़्स

उन्होंने एक राजनेता के रूप में काम किया और वह गरीबों और पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए समर्पित रहे। नरेश कनोडिया राजनीति से भी जुड़े थे। उन्होंने पाटण से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था और चुनाव जीता भी था। वहीं बात करें उनके भाई महेश कनोडिया के बारे में तो वह पांच बार बीजेपी के सांसद रह चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...