1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज एक्टर, KTS Padannayil का निधन…सीएम ने जताया शोक

इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज एक्टर, KTS Padannayil का निधन…सीएम ने जताया शोक

इंडस्ट्री के लिए मानो बुरा दौर चल रहा है बॉलीवुड के लेजेंट स्टार दिलीप कुमार के निधन का सदमा अभी कम भी नहीं हुआ था कि एक और बुरी खबर सामने आई है। टीवी फिल्म अभिनेता के.टी.एस. पद्मनायिल का गुरुवार को प्राइवेट अस्पताल में निधन हो गया था। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Industry Again Lost Veteran Actor Kts Padannayil Passed Away Cm Expressed Grief

कोच्ची: इंडस्ट्री के लिए मानो बुरा दौर चल रहा है बॉलीवुड के लेजेंट स्टार दिलीप कुमार के निधन का सदमा अभी कम भी नहीं हुआ था कि एक और बुरी खबर सामने आई है। टीवी फिल्म अभिनेता के.टी.एस. पद्मनायिल का गुरुवार को प्राइवेट अस्पताल में निधन हो गया था।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया एक और सितारा, कार्डियक अरेस्ट से सुरेखा सीकरी (दादी सा) का निधन

आपको बता दें, फेमस भूमिका निभाने वाले उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बेहद पॉपुलर एक्टर KTS Padannayil 88 साल के थे। बढ़ती उम्र के चलते बढ़ रही बीमारी से उनका निधन हो गया। आपको बता दें, इनके निधन से इंडस्ट्री में सदमें का महोल बन गया है। एम पिनाराई विजयन ने अभिनेता को शिष्ट व्यक्ति के रूप में याद किया है।

सीएम पिनराई विजयन ने जताया शोक 

विजयन ने कहा कि पद्नयिल ने एक आम आदमी के जीवन को पर्दे पर बहुत अच्छी तरह से चित्रित किया। पांच दशक से भी ज्यादा समय पहले Stage से आरंभ वात कर पद्मनायिल ने 1995 में फिल्मों में कदम रखा, जल्द ही वह कॉमेडी भूमिकाओं में मशहूर हो गए । इस साल की शुरूआत में अपनी अंतिम फिल्म तक, उन्होंने लगभग 60 फिल्मों में एक्टिंग की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...