1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. दुखद: इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज सितारा, कमल हासन ने जताया शोक

दुखद: इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज सितारा, कमल हासन ने जताया शोक

मशहूर फिल्म निर्देशक केएस सेतुमाधवन (KS. Sethumadhavan) का शुक्रवार की सुबह चेन्नई में निधन हो गया है। उन्होंने कई मलयालम फिल्मों में काम किया था। रिपोर्ट के अनुसार, 90 साल के निर्देशक लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: मशहूर फिल्म निर्देशक केएस सेतुमाधवन (KS. Sethumadhavan) का शुक्रवार की सुबह चेन्नई में निधन हो गया है। उन्होंने कई मलयालम फिल्मों में काम किया था। रिपोर्ट के अनुसार, 90 साल के निर्देशक लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

आपको बता दें, निर्देशक अपनी पत्नी वलसाला सेतुमाधवन (Valsala Setumadhavan) और तीन बच्चे संतोष, उमा और सोनू कुमार के साथ रहते थे। निर्देशक को कई फिल्म पुरस्कारों से सम्मानित किया गया था। निर्देशक को 10 राष्ट्रीय फिल्में और 9 केरल राज्य फिल्म पुरस्कारों से सम्मानित किया गया था। उनकी तमिल फिल्म मारूपक्कम (Marupakkam)शिव कुमार और राधा द्वारा अभिनीत थी।

 

इस फिल्म में को 1991 में बेस्ट फीचर फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था। निर्देशक के. एस सेतुमाधवन ने कमल हासन (Kamal Haasan) को 1962 में मलयालम फिल्म kannum karalum में बाल कलाकार के रूप में पेश किया था। साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने निर्देशक केएस सेतुमाधवन के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...