1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. इंडस्ट्री ने खोया एक और सितारा, कार्डियक अरेस्ट से सुरेखा सीकरी (दादी सा) का निधन

इंडस्ट्री ने खोया एक और सितारा, कार्डियक अरेस्ट से सुरेखा सीकरी (दादी सा) का निधन

बॉलीवुड स्टार दिलीप कुमार की मौत का सदमा अभी कम भी नहीं हुआ कि आज हमने एक और सितारा खो दिया आपको जान कर दुख होगा कि फिल्मों टीवी सीरियलस में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाने वाली सुरेखा सीकरी (surekha sikri) उर्फ बालिका वधू की 'दादी सा' का निधन हो गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार दिलीप कुमार की मौत का सदमा अभी कम भी नहीं हुआ कि आज हमने एक और सितारा खो दिया आपको जान कर दुख होगा कि फिल्मों टीवी सीरियलस में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाने वाली सुरेखा सीकरी (surekha sikri) उर्फ बालिका वधू की ‘दादी सा’ का निधन हो गया है।

पढ़ें :- Death Anniversary: 'मिसाइल मैन' डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के निधन के बाद थी इतनी जायदाद, जान उड़ जाएंगे होश

उनका निधन 75 साल की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट के कारण हुआ। सुरेखा लंबे वक्त से बीमार चल रही थीं। सुरेखा सीकरी को 2020 में दूसरी बार ब्रेन स्ट्रोक आया था। तभी से उनकी तबीयत खराब चल रही थी। 2018 में उन्हें पैरालाइटिक स्ट्रोक आया था।

तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुकीं सुरेखा सीकरी के निधन से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सेलेब्स सुरेखा ‍सीकरी को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुरेखा सीकरी ने साल 1978 में फिल्म ‘किस्सा कुर्सी का’ से डेब्यू ‍किया था। सुरेखा को टीवी शो ‘बालिका वधू’ से जबरदस्त पहचान मिली थीं। इस शो में वह दादी सा कल्याणी देवी का किरदार निभाती थीं।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज एक्टर, KTS Padannayil का निधन...सीएम ने जताया शोक
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...