1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Industry Lost Star Actor: अमिताभ- सलमान संग काम कर चुके अरुण वर्मा का निधन, कवि उदय दहिया ने दी जानकारी

Industry Lost Star Actor: अमिताभ- सलमान संग काम कर चुके अरुण वर्मा का निधन, कवि उदय दहिया ने दी जानकारी

बॉलीवुड फेमस एक्टर और कवि अरुण वर्मा (Arun Verma) को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। जहां आज एक तरफ आज सुबहा शहीर शेख के पिता का निधन हो वहीं अब बॉलीवुड पर एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट गया है दरअसल, अब अरुण वर्मा (Arun Verma) के निधन की खबर सामने आ रही है। खबरों की माने तो 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Arun Verma Death: बॉलीवुड फेमस एक्टर और कवि अरुण वर्मा (Arun Verma) को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। जहां आज एक तरफ आज सुबहा शहीर शेख के पिता का निधन हो वहीं अब बॉलीवुड पर एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट गया है दरअसल, अब अरुण वर्मा (Arun Verma) के निधन की खबर सामने आ रही है। खबरों की माने तो लंबी बीमारी के बाद भोपाल के रहने वाले अरुण वर्मा का पीपल्स हॉस्पिटल में गुरुवार सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया।

पढ़ें :- KRK को प्रमोट कर बुरा फंसे Amitabh Bachchan, फैंस पूछने लगे ऐसे सवाल

आप सभी ने अरुण वर्मा को अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान और संजय दत्त के अलावा कई बड़े सितारों के साथ काम करते हुए देखा होगा। कई फिल्मों और शोज का हिस्सा रहे अरुण वर्मा अब इस दुनिया में नहीं है। इस बारे में कवि उदय दहिया ने फेसबुक अकाउंट पर जानकारी दी है।

उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा, बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरे मित्र अभिनेता अरुण वर्मा का आज सुबह भोपाल में निधन हो गया है. भगवान उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें. ओम शांति शांति शांति.

पढ़ें :- पृथ्वीराज चौहान पर करणी सेना की उठी तलवार, फिल्म के टाइटल को लेकर उठ रही ये मांग
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...