इंडस्ट्री में महिलाओं को दबाते है लोग: सोनाक्षी सिन्हा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इंडस्ट्री पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा है कि इस क्षेत्र में बहुत से ऐसे लोग है जो महिला मानसिकता को दबाने का प्रयास करते है। सोनाक्षी का कहना है कि यह उस महिला के लिए यह एक जटिल काम है, वे किस प्रकार से ऐसे लोगों से निपटी है। मीडिया से बातचीत के दौरान जब सोनाक्षी से पूछा गया कि क्या बॉलीवुड ऐसी महिलाओं को खुले दिल से स्वीकार करता है जो बेबाक होकर अपनी राय रखती हैं?



Industry Me Mahilao Ko Dabate Hai Log Sonakshi Sinha :

सोनाक्षी ने कहा, “मुझे लगता है कि ऐसा नहीं है। कुछ ऐसे लोग हैं जो अपनी अहमियत दिखाने और राय रखने वालों को दबाने की कोशिश करते हैं।” उन्होंने कहा, “मेरे ख्याल से यह मजबूत ख्याल रखने वाली स्वतंत्र महिला पर निर्भर करता है कि वे ऐसे लोगों से कैसे निपटती हैं।” सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘नूर’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि पिछले सात सालों में उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में केवल ऐसे लोग मिले जो मजबूत महिलाओं के प्रति सम्मान का भाव रखते हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इंडस्ट्री पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा है कि इस क्षेत्र में बहुत से ऐसे लोग है जो महिला मानसिकता को दबाने का प्रयास करते है। सोनाक्षी का कहना है कि यह उस महिला के लिए यह एक जटिल काम है, वे किस प्रकार से ऐसे लोगों से निपटी है। मीडिया से बातचीत के दौरान जब सोनाक्षी से पूछा गया कि क्या बॉलीवुड ऐसी महिलाओं को खुले दिल से स्वीकार करता है जो बेबाक होकर अपनी राय रखती हैं? सोनाक्षी ने कहा, "मुझे लगता है कि ऐसा नहीं है। कुछ ऐसे लोग हैं जो अपनी अहमियत दिखाने और राय रखने वालों को दबाने की कोशिश करते हैं।" उन्होंने कहा, "मेरे ख्याल से यह मजबूत ख्याल रखने वाली स्वतंत्र महिला पर निर्भर करता है कि वे ऐसे लोगों से कैसे निपटती हैं।" सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'नूर' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि पिछले सात सालों में उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में केवल ऐसे लोग मिले जो मजबूत महिलाओं के प्रति सम्मान का भाव रखते हैं।