INDvsBAN: अय्यर ने छक्को की तो चाहर ने विकेट की लगाई हैट्रिक, 2-1 से सिरीज जीता भारत

INDvsBAN
INDvsBAN: अय्यर ने छक्को की तो चाहर ने विकेट की लगाई हैट्रिक, 2-1 से सिरीज जीता भारत

नागपुर। भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का आखरी मैच कल नागपुर में खेला गया जहां भारत ने बांग्लादेश को 30 रन से हराकर सिरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। वहीं कल के मैच में तूफानी पारी खेलते हुए श्रेयस अय्यर ने लगातार तीन छक्के मारे वहीं दीपक चाहर ने गेंदबाजी में नया कीर्तिमान बनाते हुए तीन विकेट लगातार चटका दिये। दोनो खिलाड़ियों के उम्दा प्रदर्शन के बदौलत भारत ने एक शानदार जीत हाशिल की।

Indvsban Iyer Hit Six Chahar Hit A Hat Trick Of Wickets India Won The Series 2 1 :

सिरीज में 1-1 की बाराबरी के बाद कल का मैच दोनो टीमो के लिए अहम था। बांग्लादेश ने टॉस जीत कर पहले फील्डिंग का फैसला किया। भारतीय पारी की ​शुरूवात अच्छी नही रही, रोहित शर्मा जल्दी आउट हो गए, शिखर धवन भी ज्यादा देर तक नहीं टिक सके और भारत का स्कोर 6 ओवरों में 2 विकेट पर 35 रन हो गया। इसके बाद केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने पारी को सम्भालते हुए बांग्लादेश के गेंदबाजो की जमकर धुनाई की। राहुल 35 गेंदों में 52 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद अय्यर ने आफिफ हुसैन की लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़ दिए। अय्यर ने 33 गेंदो में 62 रन बनाये।

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 174 रन बनाए और बांग्लादेश को जीत के लिए 175 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में बांग्लादेश की पूरी टीम 19.2 ओवर में 144 रन बनाकर आलआउट हो गयी। टीम इंडिया की तरफ से सबसे अच्छी गेंदबाजी दीपक चाहर ने की। मैच में उन्होने मात्र 7 रन देकर 6 विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होने 3 लगातार विकेट चटकाकर हैट्रिक भी जड़ दी। चाहर के अलावा, शिवम दुबे ने तीन और युजवेंद्र चहल ने एक विकेट लिया।

नागपुर। भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का आखरी मैच कल नागपुर में खेला गया जहां भारत ने बांग्लादेश को 30 रन से हराकर सिरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। वहीं कल के मैच में तूफानी पारी खेलते हुए श्रेयस अय्यर ने लगातार तीन छक्के मारे वहीं दीपक चाहर ने गेंदबाजी में नया कीर्तिमान बनाते हुए तीन विकेट लगातार चटका दिये। दोनो खिलाड़ियों के उम्दा प्रदर्शन के बदौलत भारत ने एक शानदार जीत हाशिल की। सिरीज में 1-1 की बाराबरी के बाद कल का मैच दोनो टीमो के लिए अहम था। बांग्लादेश ने टॉस जीत कर पहले फील्डिंग का फैसला किया। भारतीय पारी की ​शुरूवात अच्छी नही रही, रोहित शर्मा जल्दी आउट हो गए, शिखर धवन भी ज्यादा देर तक नहीं टिक सके और भारत का स्कोर 6 ओवरों में 2 विकेट पर 35 रन हो गया। इसके बाद केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने पारी को सम्भालते हुए बांग्लादेश के गेंदबाजो की जमकर धुनाई की। राहुल 35 गेंदों में 52 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद अय्यर ने आफिफ हुसैन की लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़ दिए। अय्यर ने 33 गेंदो में 62 रन बनाये। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 174 रन बनाए और बांग्लादेश को जीत के लिए 175 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में बांग्लादेश की पूरी टीम 19.2 ओवर में 144 रन बनाकर आलआउट हो गयी। टीम इंडिया की तरफ से सबसे अच्छी गेंदबाजी दीपक चाहर ने की। मैच में उन्होने मात्र 7 रन देकर 6 विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होने 3 लगातार विकेट चटकाकर हैट्रिक भी जड़ दी। चाहर के अलावा, शिवम दुबे ने तीन और युजवेंद्र चहल ने एक विकेट लिया।