INDvSL : 112 रन पर सिमटी टीम इंडिया, धोनी ने खेली जांबाज पारी

mahendra-singh-dhoni

धर्मशाला। सुरंगा लकमल (4/13) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर श्रीलंका क्रिकेट टीम ने रविवार को जारी पहले वनडे मैच में भारतीय टीम की पारी को 112 रनों पर ही समेट दिया। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) स्टेडियम में जारी इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए धौनी ने सबसे अधिक 65 रन बनाए। इसके अलावा, कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया।

धौनी की अर्धशतकीय पारी के दम पर भारतीय टीम वनडे प्रारूप में सबसे न्यूनतम पारी के रिकॉर्ड से बच गई। भारत का सबसे न्यूनतम स्कोर श्रीलंका के खिलाफ ही रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- तस्वीरों में कुछ ऐसी नजर आयी कैप्टन कूल की बेटी जीवा धोनी }

शारजाह में 29 अक्टूबर, 2000 में खेले गए वनडे मैच में श्रीलंका ने भारत की पारी 54 रनों पर समेट दी थी।

श्रीलंका के लिए लकमल के अलावा, नुवान प्रदीप ने दो विकेट लिए। इसके अलावा, थिसारा परेरा, एंजेलो मैथ्यूज, अकीला धनंजय और सचिथा पाथिराना ने एक-एक विकेट लिया।

{ यह भी पढ़ें:- IPL 2018 Live: CSK ने तीसरी बार दर्ज की शानदार जीत, वॉटशन ने लगाया नाबाद शतक }

धर्मशाला। सुरंगा लकमल (4/13) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर श्रीलंका क्रिकेट टीम ने रविवार को जारी पहले वनडे मैच में भारतीय टीम की पारी को 112 रनों पर ही समेट दिया। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) स्टेडियम में जारी इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए धौनी ने सबसे अधिक 65 रन बनाए। इसके अलावा, कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। धौनी की अर्धशतकीय पारी के दम पर भारतीय…
Loading...