INDvsSA LIVE : भारत की बेहद खराब शुरुआत, Live Score- 76/4

pujara-1

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भोजनकाल तक भारतीय टीम ने चार विकेट के नकुसान पर 76 रन बना लिए हैं। पहले सत्र का खेल खत्म होने तक चेतेश्वर पुजारा 26 रन बनाकर खेल रहे हैं। उनके साथ रविचंद्रन अश्विन 12 रन बनाकर खड़े हैं। भारत ने दिन के पहले सत्र में रोहित शर्मा के रूप में विकेट तो एक ही खोया लेकिन, अभी तक उसके अधिकतर मुख्य बल्लेबाज पवेलियन लौट गए हैं। टीम का दारोमदार पुजारा के ऊपर है।

Indvssa Live Indias Very Bad Start Live Score 764 :

पहले दिन का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 28 रनों पर करने वाली भारतीय टीम को रोहित और पुजारा से ही उम्मीदे थीं। इस जोड़ी ने शुरुआत तो अच्छी की, लेकिन रोहित बीच में ही पुजारा का साथ छोड़ गए। वह कागिसो रबादा की गेंद पर पगबाधा करार दे दिए गए। इसके बाद हालांकि पुजारा और अश्विन ने कोई और विकेट नहीं गिरने दिया। दोनों ने अभी तक 19 रन जोड़ लिए हैं।

इससे, पहले भारतीय गेंदबाजों ने पहले दिन दक्षिण अफ्रीका को 286 रनों पर सीमित कर दिया था। उसके लिए अब्राहम डिविलियर्स 65 और फाफ डु प्लेसिस 62 रन बनाए। भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार ने चार विकेट लिए। रविचंद्रन अश्विन ने दो विकेट चटकाए। मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या को एक-एक विकेट मिला।

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भोजनकाल तक भारतीय टीम ने चार विकेट के नकुसान पर 76 रन बना लिए हैं। पहले सत्र का खेल खत्म होने तक चेतेश्वर पुजारा 26 रन बनाकर खेल रहे हैं। उनके साथ रविचंद्रन अश्विन 12 रन बनाकर खड़े हैं। भारत ने दिन के पहले सत्र में रोहित शर्मा के रूप में विकेट तो एक ही खोया लेकिन, अभी तक उसके अधिकतर मुख्य बल्लेबाज पवेलियन लौट गए हैं। टीम का दारोमदार पुजारा के ऊपर है।पहले दिन का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 28 रनों पर करने वाली भारतीय टीम को रोहित और पुजारा से ही उम्मीदे थीं। इस जोड़ी ने शुरुआत तो अच्छी की, लेकिन रोहित बीच में ही पुजारा का साथ छोड़ गए। वह कागिसो रबादा की गेंद पर पगबाधा करार दे दिए गए। इसके बाद हालांकि पुजारा और अश्विन ने कोई और विकेट नहीं गिरने दिया। दोनों ने अभी तक 19 रन जोड़ लिए हैं।इससे, पहले भारतीय गेंदबाजों ने पहले दिन दक्षिण अफ्रीका को 286 रनों पर सीमित कर दिया था। उसके लिए अब्राहम डिविलियर्स 65 और फाफ डु प्लेसिस 62 रन बनाए। भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार ने चार विकेट लिए। रविचंद्रन अश्विन ने दो विकेट चटकाए। मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या को एक-एक विकेट मिला।