1. हिन्दी समाचार
  2. IndvsSL: टी-20 मैच देखने वालों पर सख्ती, पोस्टर-बैनर ले जाने पर पाबंदी

IndvsSL: टी-20 मैच देखने वालों पर सख्ती, पोस्टर-बैनर ले जाने पर पाबंदी

By रवि तिवारी 
Updated Date

Indvssl Strict On Those Watching T20 Matches Ban On Carrying Poster Banner

नई दिल्ली। रविवार को गुवाहाटी में भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच खेले जाने वाले वाले टी20 मैचों की सीरीज का पहला फीका नजर आएगा, क्योंकि इस मैच में दर्शक पोस्टर्स, बैनर और मैसेज बोर्ड अंदर स्टेडियम में नहीं ले जा पाएंगे। नागरिकता संशोधन बिल (अब नागरिकता संशोधन कानून) को लेकर गुवाहाटी में विरोध प्रदर्शन किए गए थे जिसकी वजह से यहां सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है। मैच देखने आने वालों के लिए भी गाइड लाइन तय कर दी गई है।

पढ़ें :-  कालना में रोड शो जे पी नड्डा ने झोंकी ताकत, कहा-  ममता की हालत हारे हुए खिलाड़ी जैसी  

भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ रविवार को टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में खेलने उतरेगी। इस मैच में सुरक्षा के बेहद कड़े इंतजाम किए गए हैं। यहां मैच देखने आने वाले दर्शकों के लिए भी निर्देश जारी कर दिए गए हैं। मैच का मजा उठाने आने वालों को स्टेडियम में सिर्फ मोबाइल फोन अंदर ले जाने की इजाजत दी जाएगी। खाने यहां तक की पीने का पानी भी उनको अंदर जाकर ही खरीदना होगा।

असम क्रिकेट एसोसिएशन के सचिन देवजीत सैकिया ने भारत और श्रीलंका टी20 मैच से पहले मैच देखने आने वालों के लिए निर्देश जारी किया। उन्होंने कहा मोबाइल फोन और पर्स के अलावा कुछ भी स्टेडियम के अंदर ले जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी। खाने और पीने की व्यवस्था स्टेडियम के अंदर मौजूद होगी।

भारत – श्रीलंका टी20 सीरीज का कार्यक्रम

पहला टी20 गुवाहाटी 5 जनवरी, शाम 7 बजे

पढ़ें :- गाजियाबाद : जयपुरिया मॉल में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौक पर पहुंची

दूसरा टी20 इंदौर 7 जनवरी, शाम 7 बजे

तीसरा टी20 पुणे 10 जनवरी, शाम 7 बजे

भारत की संभावित टीम

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, संजू सैमसन, रिषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, वाशिंगटन सुंदर।

पढ़ें :- 5 महीने बाद Georgia Andriani लौटी घर, डॉगी हूगो का टूटा सब्र KISS VIDEO हो रहा तेजी से वायरल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...