INDvsSL T-20 LIVE: श्रीलंका ने टॉस जीत पहले लिया गेंदबाजी का फैसला

toss1

Indvssl T 20 Live Sri Lanka Take The Toss Before Deciding To Bowl

इंदौर। टी-20 सीरीज का दूसरा मुक़ाबला दौर के होल्कर स्टेडियम इंदौर में खेला जा रहा है जहां एक बार फिर श्रीलंका ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। बता दें पिछले मैच में भी ऐसा ही हुआ था जिसमे लंका को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। कटक में खेले गए पहले टी-20 मैच मिली एकतरफा जीत के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में 2-0 की अजेय बढ़त के लक्ष्य के साथ उतरेगी। बता दें, भारत इस साल तीनों फॉर्मेट को मिलाकर रिकॉर्ड 13 सीरीज जीत चुका है। अगर वो ये मैच जीत लेता है तो ये उसकी 14वीं सीरीज होगी। जो कि पहली बार होगा।

दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ही जीत की बड़ी दावेदार है। क्योंकि जिस होलकर स्टेडियम में ये मुकाबला हो रहा है, वहां भारतीय टीम कभी नहीं हारी है। टीम इंडिया ने इस स्टेडियम में पांच वनडे और एक टेस्ट मैच जीता है। कटक में हुए पहले टी20 मैच में मेजबान टीम ने श्रीलंका को 93 रन से हराया था। ये भारत की टी20 मैचों में सबसे बड़ी जीत थी। दूसरी ओर, श्रीलंका की टीम खराब दौर से गुजर रही है। उसके बॉलर्स और बैट्समैन दोनों की परफॉर्मेंस खराब रही है। पिछले मैच में उसका एक भी बैट्समैन 25 से ज्यादा रन नहीं बना सका था।

इंदौर। टी-20 सीरीज का दूसरा मुक़ाबला दौर के होल्कर स्टेडियम इंदौर में खेला जा रहा है जहां एक बार फिर श्रीलंका ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। बता दें पिछले मैच में भी ऐसा ही हुआ था जिसमे लंका को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। कटक में खेले गए पहले टी-20 मैच मिली एकतरफा जीत के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में 2-0 की अजेय बढ़त के लक्ष्य…