UP: दबंगों का आतंक, ऑर्डर देर से आने पर रेस्टोरेंट में तोड़-फोड़

ilahabaad

इलाहाबाद। सीएम योगी अदित्यनाथ एक तरफ यूपी को गुंडामुक्त करने की बात कहते हैं, वहीं दूसरी तरफ बदमाशों का आतंक बदस्तूर जारी है। ऐसा ही एक मामला इलाहाबाद से सामने आया है, जहां रेस्टोरेंट में कुछ बदमाशों ने घुसकर जमकर तोड़फोड़ और मारपीट की। फिलहाल रेस्टोरेंट में हुए बवाल की सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर मामले की जांच कर रही है।

Inebriated Goons Cause Ruckus In Allahabad :

पूरा मामला–

मामला इलाहाबाद के शिवकुटी थाना क्षेत्र का है। यहाँ के निवासी जमाल अहमद सिद्दीकी का तेलियरगंज में फ्रेंड्स कॉर्नर रेस्टोरेंट है। वो होम डिलेवरी भी करते हैं। पीड़ित जमाल का कहना है कि रविवार को रेस्टोरेंट में एक लडक़े ने फोन पर खाना आर्डर किया था। कुछ देर बाद वह खुद ही दोस्तों संग रेस्टोरेंट में पहुंच गया। उसका कहना था कि खाना समय पर डिलेवर नहीं हुआ। जिसके बाद वो रेस्टोरेंट के कर्मचारियो से लड़ने झगड़ने लगा। जमाल ने बताया कि किसी तरह मामला शांत करने के लिए उन्होने लड़को को बाहर निकाल दिया। जिसके बाद सभी लड़के धमकी देकर चले गए थे।

ईद के  बाद जब बुधवार को दुकान खुली तो रात करीब 8 बजे आरोपी अमित सिंह और जद्दा खां समेत 20-25 लड़के वहाँ पहुंच गए। बदमाशो ने वहाँ तोड़फोड़ शुरू कर दी। बदमाशो ने सभी कर्मचारियों को मारना शुरू कर दिया। जब जमाल ने उनका विरोध किया तो लड़कों ने उनको भी मारा-पीटा और कैश बॉक्स में रखे सारे पैसे लूट कर फरार हो गए। जमाल ने मामले की सूचना डायल 100 को दी। पुलिस के पहुँचने से पहले हमलावर मौके से फरार हो गये।

सीओ कर्नलगंज आलोक मिश्रा ने बताया, जमाल अहमद की तहरीर पर आरोपी जद्दा खान और अमित सिंह समेत 20 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिसके आधार पर हमलावरों की शिनाख्त की जा रही है।

इलाहाबाद। सीएम योगी अदित्यनाथ एक तरफ यूपी को गुंडामुक्त करने की बात कहते हैं, वहीं दूसरी तरफ बदमाशों का आतंक बदस्तूर जारी है। ऐसा ही एक मामला इलाहाबाद से सामने आया है, जहां रेस्टोरेंट में कुछ बदमाशों ने घुसकर जमकर तोड़फोड़ और मारपीट की। फिलहाल रेस्टोरेंट में हुए बवाल की सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर मामले की जांच कर रही है।पूरा मामला--मामला इलाहाबाद के शिवकुटी थाना क्षेत्र का है। यहाँ के निवासी जमाल अहमद सिद्दीकी का तेलियरगंज में फ्रेंड्स कॉर्नर रेस्टोरेंट है। वो होम डिलेवरी भी करते हैं। पीड़ित जमाल का कहना है कि रविवार को रेस्टोरेंट में एक लडक़े ने फोन पर खाना आर्डर किया था। कुछ देर बाद वह खुद ही दोस्तों संग रेस्टोरेंट में पहुंच गया। उसका कहना था कि खाना समय पर डिलेवर नहीं हुआ। जिसके बाद वो रेस्टोरेंट के कर्मचारियो से लड़ने झगड़ने लगा। जमाल ने बताया कि किसी तरह मामला शांत करने के लिए उन्होने लड़को को बाहर निकाल दिया। जिसके बाद सभी लड़के धमकी देकर चले गए थे।ईद के  बाद जब बुधवार को दुकान खुली तो रात करीब 8 बजे आरोपी अमित सिंह और जद्दा खां समेत 20-25 लड़के वहाँ पहुंच गए। बदमाशो ने वहाँ तोड़फोड़ शुरू कर दी। बदमाशो ने सभी कर्मचारियों को मारना शुरू कर दिया। जब जमाल ने उनका विरोध किया तो लड़कों ने उनको भी मारा-पीटा और कैश बॉक्स में रखे सारे पैसे लूट कर फरार हो गए। जमाल ने मामले की सूचना डायल 100 को दी। पुलिस के पहुँचने से पहले हमलावर मौके से फरार हो गये।सीओ कर्नलगंज आलोक मिश्रा ने बताया, जमाल अहमद की तहरीर पर आरोपी जद्दा खान और अमित सिंह समेत 20 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिसके आधार पर हमलावरों की शिनाख्त की जा रही है।