बेवफा: किसी भी समय धोखा देने में माहिर होती है ऐसी स्त्रियां!!

Capture

महिलाओं को समझना कोई आसान काम नहीं है। इंसान तो कहाँ जब लड़कियों को बनाने वाला स्वयं ईश्वर ही उन्हें समझ नहीं पाया। यह बात जितनी अतिश्योक्ति लगती है यकीन मानिए उतनी है नहीं। किसी लड़की को समझना, उसके दिल और दिमाग को पढ़ना एक बहुत ही मुश्किल काम है।

Infidelity Women Who Specializes In Cheating At Any Time Specializes In Cheating :

ये स्त्रियां जल्दी देती है धोखा:

प्यार या दुश्मनी: स्त्री चाहे कोई भी हो, उसके भीतर की भावनाएं इतनी मजबूत और आवेग लिए होती हैं कि अगर वह किसी से प्रेम करती है तो भी टूटकर करती है और दुश्मनी पर उतर जाए तो दुश्मनी भी।

भाव ना देना: महिलाएं बहुत जल्दी किसी के नजदीक चली जाती हैं। लेकिन अगर कभी ऐसा ना हो पाया तो भले ही आप उनके पति हों या प्रेमी, वह आपको महत्व देना बड़ी ही आसानी से बंद कर सकती हैं।

फायदा उठान: पुरुष का मन सुंदर और आकर्षक स्त्री को देखकर चंचल हो जाता है, इसी का फायदा कुछ महिलाएं उठा भी लेती हैं। वे उनसे अपने दिल को तो नहीं जोड़ पातीं लेकिन फायदा उठाना अच्छी तरह सीख जाती हैं।

मुश्किल के समय: आप लड़कियों को मुश्किल समय में अपनी प्रॉब्लम बताएं और कहें कि आपको उनकी जरूरत है तो वह या तो बिजी होने का बहाना कर देंगी या अपनी ही कोई मजबूरी बना देंगी ताकि आप तक ना पहुंचना पड़े।

शॉपिंग: जब उन्हें कोई और कंपनी ना मिल रही हो और घूमने या मूवी का मन करे या शॉपिंग ही करनी हो तो वह आपको ही याद करती हैं। अब कोई डेडिकेटेड गर्लफ्रेंड तो ऐसा नहीं करती है।

महिलाओं को समझना कोई आसान काम नहीं है। इंसान तो कहाँ जब लड़कियों को बनाने वाला स्वयं ईश्वर ही उन्हें समझ नहीं पाया। यह बात जितनी अतिश्योक्ति लगती है यकीन मानिए उतनी है नहीं। किसी लड़की को समझना, उसके दिल और दिमाग को पढ़ना एक बहुत ही मुश्किल काम है।ये स्त्रियां जल्दी देती है धोखा:प्यार या दुश्मनी: स्त्री चाहे कोई भी हो, उसके भीतर की भावनाएं इतनी मजबूत और आवेग लिए होती हैं कि अगर वह किसी से प्रेम करती है तो भी टूटकर करती है और दुश्मनी पर उतर जाए तो दुश्मनी भी।भाव ना देना: महिलाएं बहुत जल्दी किसी के नजदीक चली जाती हैं। लेकिन अगर कभी ऐसा ना हो पाया तो भले ही आप उनके पति हों या प्रेमी, वह आपको महत्व देना बड़ी ही आसानी से बंद कर सकती हैं।फायदा उठान: पुरुष का मन सुंदर और आकर्षक स्त्री को देखकर चंचल हो जाता है, इसी का फायदा कुछ महिलाएं उठा भी लेती हैं। वे उनसे अपने दिल को तो नहीं जोड़ पातीं लेकिन फायदा उठाना अच्छी तरह सीख जाती हैं।मुश्किल के समय: आप लड़कियों को मुश्किल समय में अपनी प्रॉब्लम बताएं और कहें कि आपको उनकी जरूरत है तो वह या तो बिजी होने का बहाना कर देंगी या अपनी ही कोई मजबूरी बना देंगी ताकि आप तक ना पहुंचना पड़े।शॉपिंग: जब उन्हें कोई और कंपनी ना मिल रही हो और घूमने या मूवी का मन करे या शॉपिंग ही करनी हो तो वह आपको ही याद करती हैं। अब कोई डेडिकेटेड गर्लफ्रेंड तो ऐसा नहीं करती है।