नियंत्रण रेखा पर आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकी ढेर  

नियंत्रण रेखा पर आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकी ढेर  
नियंत्रण रेखा पर आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकी ढेर  

जम्मू। सेना ने बुधवार देर रात जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर आतंकवादियों के एक समूह की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। सूत्रों के अनुसार, “सैनिकों ने गोलीबारी की और घुसपैठ कर रहे आतंकवादियों के समूह को वापस पाकिस्तानी सीमा में भागने पर मजबूर कर दिया। क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है।”

घुसपैठ के प्रयास की यह घटना ऐसे समय में हुई है जब सुरक्षा बल आतंकवादी समूहों द्वारा जम्मू कश्मीर में विभिन्न इलाकों को निशाना बनाए जाने की घटनाओं में वृद्धि होने का सामना कर रहे हैं। पिछले सप्ताह जैश ए मोहम्मद के आतंकवादियों ने जम्मू के सुंजवां में सेना के एक शिविर को निशाना बनाया था। इस घटना में छह सैनिक और एक नागरिक मारे गए थे।

{ यह भी पढ़ें:- जम्मू टेरर अटैक में 2 जवान शहीद, ऑपरेशन जारी }

सोमवार को लश्कर ए तैयबा के दो आतंकवादियों ने श्रीनगर में कर्णनगर में सीआरपीएफ के एक शिविर को निशाना बनाया था। सुरक्षा बलों ने 32 घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद हमलावरों को मार गिराया था।

पाकिस्तानी सेना ने बुधवार को राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर संघर्षविराम का उल्लंघन किया था।

{ यह भी पढ़ें:- जम्मू के आर्मी कैंप में आतंकी हमला, 1 जवान शहीद अन्य 2 घायल }

सूत्रों ने कहा, “शाम करीब सात बजे छोटे व स्वचालित हथियारों और मोर्टार के इस्तेमाल से संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया। भारतीय पक्ष ने भी इसका करारा जवाब दिया।”

Loading...