Infinix S5 Lite भारत में आज किया जाएगा लॉन्च, भारत में यह होगी कीमत

Infinix S5 Lite
Infinix S5 Lite की पहली सेल कल, जानिए ऑफर्स व कीमत

नई दिल्ली। इनफिनिक्स एस5 लाइट को Flipkart पर लिस्ट कर दिया गया है। इसका लाइव इवेंट फ्लिपकार्ट पर देख सकते है। ये स्मार्टफोन Infinix S5 का अपग्रेड वर्जन है। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को 7,999 रुपये में बेचेगी। Infinix S5 Lite के सेल का आयोजन भी सबसे पहले फ्लिपकार्ट पर किया जाएगा है।

Infinix S5 Lite Will Be Launched In India Today It Will Be Priced In India :

जैसा कि हमने आपको बताया फ्लिपकार्ट टीज़र पेज़ पर इनफिनिक्स एस5 लाइट की भारत में कीमत 7,999 रुपये बताई गई है। इसके अलावा यह भी पता चला है कि Infinix S5 Lite में होल-पंच डिस्प्ले है और फोन के पिछले हिस्से में कई कैमरा दिए गए हैं। कैमरा सेटअप स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा है कि फ्लैश सपोर्ट के साथ चार सेंसर दिए गए हैं।

Infinix S5 Lite Specifications

इस स्मार्टफोन को 6.6-इंच HD+ रिजॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हिल्यो पी22 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा फोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड XOS 5.5 पर काम करता है। स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी, जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

नई दिल्ली। इनफिनिक्स एस5 लाइट को Flipkart पर लिस्ट कर दिया गया है। इसका लाइव इवेंट फ्लिपकार्ट पर देख सकते है। ये स्मार्टफोन Infinix S5 का अपग्रेड वर्जन है। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को 7,999 रुपये में बेचेगी। Infinix S5 Lite के सेल का आयोजन भी सबसे पहले फ्लिपकार्ट पर किया जाएगा है। जैसा कि हमने आपको बताया फ्लिपकार्ट टीज़र पेज़ पर इनफिनिक्स एस5 लाइट की भारत में कीमत 7,999 रुपये बताई गई है। इसके अलावा यह भी पता चला है कि Infinix S5 Lite में होल-पंच डिस्प्ले है और फोन के पिछले हिस्से में कई कैमरा दिए गए हैं। कैमरा सेटअप स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा है कि फ्लैश सपोर्ट के साथ चार सेंसर दिए गए हैं। Infinix S5 Lite Specifications इस स्मार्टफोन को 6.6-इंच HD+ रिजॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हिल्यो पी22 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा फोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड XOS 5.5 पर काम करता है। स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी, जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।