Infinix S5 Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च, सबसे कम कीमत में मिलेगा पॉप-अप कैमरा

Infinix S5 Pro
Infinix S5 Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च, सबसे कम कीमत में मिलेगा पॉप-अप कैमरा

नई दिल्ली। इंफिनिक्स भारत में 18 फरवरी को Infinix S5 Pro को पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च करने जा रहा है। ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसे पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले फोन के जुड़े स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए हैं। इंफिनिक्स एस5 प्रो की कीमत 10,000 रुपये तक के बीच हो सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से फोन से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गयी है।

Infinix S5 Pro Will Be Launched In India Soon Pop Up Camera Will Be Available At The Lowest Price :

91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार Infinix S5 Pro भारत में 18 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। यह कंपनी का पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन होगा और इसे बजट रेंज के तहत पेश किया जा सकता है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन लीक्स के अनुसार इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरे के अलावा पंच-होल डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। वहीं इस फोन की कीमत 10,000 रुपये के आस-पास हो सकती है।

अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार Infinix S5 Pro में 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। फोन में वर्टिकल आकार में कैमरा सेटअप हो सकता है। इसके अलावा यूएसबी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और ऑडियो जैक दिए जा सकते है। साथ ही अंदाजा लगाया जा रहा है​ कि यह स्मार्टफोन Infinix S5 का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है। जिसमें पहले की तुलना में बेहतर कैमरा क्वालिटी और प्रोसेसर की सुविधा उपलब्ध हो सकती है।

 

नई दिल्ली। इंफिनिक्स भारत में 18 फरवरी को Infinix S5 Pro को पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च करने जा रहा है। ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसे पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले फोन के जुड़े स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए हैं। इंफिनिक्स एस5 प्रो की कीमत 10,000 रुपये तक के बीच हो सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से फोन से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गयी है। 91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार Infinix S5 Pro भारत में 18 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। यह कंपनी का पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन होगा और इसे बजट रेंज के तहत पेश किया जा सकता है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन लीक्स के अनुसार इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरे के अलावा पंच-होल डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। वहीं इस फोन की कीमत 10,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार Infinix S5 Pro में 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। फोन में वर्टिकल आकार में कैमरा सेटअप हो सकता है। इसके अलावा यूएसबी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और ऑडियो जैक दिए जा सकते है। साथ ही अंदाजा लगाया जा रहा है​ कि यह स्मार्टफोन Infinix S5 का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है। जिसमें पहले की तुलना में बेहतर कैमरा क्वालिटी और प्रोसेसर की सुविधा उपलब्ध हो सकती है।