कमल हासन को लेकर सियासी अटकलें तेज़, किस पार्टी में खिलेगा ‘कमल’

चेन्नई। दक्षिण भारत की फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके जाने-माने सुपरस्टार कमल हासन ने राजनीति में आने के लिए पूरी तरह से कमर कस चुके हैं। इनकी गतिविधियां देख इन दिनों तो सिर यह कयास लगाया जा रहा है कि ये किस पार्टी में जाएंगे, या वह अपनी नयी पार्टी बनायेंगे। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कमल हासन ने बीजेपी से गठजोड़ की संभावनाओं से भी इनकार नहीं किया है। कमल हासन ने कहा कि राजनीति में कोई भी अछूत नहीं होता है। बताते चलें कि पिछले ही दिनों कमल हासन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी जिसके कई राजनीतिक मायने निकाले गए।

बीजेपी से गठजोड़ होने की संभावनाओं पर पूछे गए सवाल पर कमल हासन ने कहा, ‘यदि यह मेरी विचारधारा के आड़े नहीं आता और यह सिर्फ प्रशासन के बारे में है, तो यह संभव है। कई बार आपको लोगों की भलाई के बारे में सोचना होता है। मुझे नहीं लगता कि वे मेरी विचारधारा से सहमत होंगे। यदि लोगों की भलाई की विषय है तो राजनीति में कोई भी अछूत नहीं होता है।’

{ यह भी पढ़ें:- संगीत सोम ने ताजमहल को बताया भारतीय संस्कृति पर धब्बा, ओवैसी ने किया पलटवार }

बता दें कि पिछले दिनों कमाल ने अरविंद केजरीवाल से भी चेन्नई स्थित उनके आवास पर पर मुलाक़ात की। तमिलनाडु में आम आदमी पार्टी की जमीन तलाशने के लिए कमल के द्वार पर पहुंचे केजरीवाल ने उनके साथ एक साझा प्रेस कांफ्रेंस भी की। इसमें अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं कमल हासन का फैन रहा हूं। यह अहम है कि इस वक्त देश में जब भ्रष्टाचार और सांप्रदायिक चीजें उभरी हैं, हमें एक-दूसरे के साथ काम करने की जरूरत है। हम दोनों ने एक दूसरे के विचारों का आदान-प्रदान किया, कमल हासन को राजनीति में आना चाहिए।

{ यह भी पढ़ें:- अमेठी रैली: अमित शाह ने राहुल गांधी से मांगा 3 पीढ़ियों का हिसाब }