1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट में बम की सूचना से मचा हड़कंप छानबीन में नहीं मिला बम

मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट में बम की सूचना से मचा हड़कंप छानबीन में नहीं मिला बम

रूसी दूतावास ने एक बयान जारी कर कहा कि मॉस्को से गोवा जाने वाले अजूर एयर के विमान में कथित बम होने की खबर के बारे में भारतीय अधिकारियों ने उन्हें सतर्क किया था।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

रूसी दूतावास ने एक बयान जारी कर कहा कि मॉस्को से गोवा जाने वाले अजूर एयर के विमान में कथित बम होने की खबर के बारे में भारतीय अधिकारियों ने उन्हें सतर्क किया था। जिसके बाद से  फ्लाइट एमरजैंसी लैंडिंग कराई गई और फ्लाइट की छानबीन की गई जिसके बाद से अधिकारियों का कहना है कि इसमें कुछ नहीं पाया गया|

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

मास्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। जामनगर हवाई अड्डे के डायरेक्टर ने इसकी पुष्टि की है। बता दें कि फ्लाइट में बम की सूचना के बाद गोवा उतरने वाले विमान को गुजरात की ओर डायवर्ट कर दिया गया था।

एयरपोर्ट डायरेक्टर के अनुसार फ्लाइट सुबह 10.30 से 11 बजे के बीच जामनगर से गोवा के लिए रवाना होगी। इस बीच, सुरक्षा बलों ने मास्को-गोवा चार्टर्ड विमान में सवार यात्रियों की सघन तलाशी ली।

इस मामले को लेकर हवाईअड्डे के डायरेक्टर ने कहा, “एनएसजी को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। उड़ान के जामनगर से गोवा के लिए सुबह 10.30 बजे से 11 बजे के बीच उड़ान भरने की उम्मीद है। सभी केबिन सामानों की अच्छी तरह से जांच की गई है।”

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...