1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकियों के छिपे होने की सूचना, सुरक्षाबलों ने चारो तरफ से घेरा

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकियों के छिपे होने की सूचना, सुरक्षाबलों ने चारो तरफ से घेरा

Information About The Hiding Of Terrorists In Baramulla Of Jammu And Kashmir Security Forces Cordoned Off From All Sides

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। उत्तरी कश्मीर बारामूला जिले के सोपोर के पाजलपोरा क्षेत्र में सुरक्षाबालों को आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली है। इस सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेर लिया और संघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान को सोपोर पुलिस, 22 आरआर और सीआरपीएफ के जवान अंजाम दे रहे हैं।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर : सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढ़ेर

सुरक्षाबलों के पास सूचना आई है कि आतंकी एक घर में छुपे हुए हैं। उधर, आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर पुलवामा जिले में दो से तीन इलाकों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। वहीं, इससे पहले कल यानी रविवार को हिजबुल मुजाहिदीन को डोडा में बड़ा झटका लगा है। बेगपोरा एनकाउंटर में रियाज नायकू के बाद उसका एक और आतंकी ताहिर अहमद भट डोडा मुठभेड़ में मारा गया।

ताहिर अहमद भट का मारा जाना सुरक्षाबलों के लिए बड़ी सफलता है। इसके मारे जाने के साथ ही डोडा आतंक मुक्त होने की कगार पर है। पूर्व में हिजबुल मुजाहिदीन आतंकवादी हारून के खात्में के बाद से आतंकी ताहिर अहमद भट ही डोडा व आसपास के इलाके में आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे रहा था। साथ ही युवाओं को गुमराह कर आतंक के रास्ते पर ले जाने की नापाक साजिशें भी रच रहा था।

 

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: ED दफ्तर में फारुख अब्दुल्ला से हो रही है पूछताछ, यह है पूरा मामला

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...