1. हिन्दी समाचार
  2. Samsung Galaxy A91 के लॉन्च से पहले जानकारी हुई लीक

Samsung Galaxy A91 के लॉन्च से पहले जानकारी हुई लीक

Information Leaked Before The Launch Of Samsung Galaxy A91

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग जल्द ही लेटेस्ट ए सीरीज (2020) को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के तहत गैलेक्सी ए51 और गैलेक्सी ए91 जैसे डिवाइसेज को उतारा जा सकता हैं। हाल ही में गैलेक्सी ए91 स्मार्टफोन को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कीमत, डिस्प्ले और कैमरे की जानकारी का खुलासा हुआ था। लीक रिपोर्ट की मानें तो लोगों को इस फोन में पंचहोल डिस्प्ले और स्कवायर शेप कैमरा सेटअप (बैक पैनल में चार कैमरा) मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस डिवाइस को गैलेक्सी एस10 लाइट की तरह कुछ चुनिंदा मार्केट में पेश करेगी।

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

यह फोन गीकबेंच पर भी नजर आ चुका है। पिछले लीक्स की बात करें तो सैमसंग का यह डिवाइस 6.7 इंच के डिस्प्ले और 45 वाट के चार्जर के साथ आएगा। साथ ही इसमें स्नैपड्रगैन 855 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। स्पेसिफिकेशंस के मामले में यह डिवाइस Samsung Galaxy A91 से मिलता-जुलता हो सकता है।

Samsung Galaxy A91 specifications

डिस्प्ले की बात करें तो Galaxy A91 में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ इनफिनिटी-यू डिस्प्ले हो सकता है। कहा जा रहा है कि फोन में Qualcomm Snapdragon 855 SoC के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Samsung गैलेक्सी ए91 के पिछले हिस्से में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 12 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा सेंसर, टेलीफोटो लेंस के साथ 5 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर हो सकता है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फोन में अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 12 मेगापिक्सल के बजाय 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

पढ़ें :- महराजगंज:सिसवा को हरा बड़हरा की टीम बनी विजेता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...