लखनऊ के बाद अब देवा शरीफ में ATS का ऑपरेशन, संदिग्धों की तलाश जारी

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में मंगलवार देर रात आतंकी सैफुल्ला को 11 घंटे की मशक्कत के बाद मार गिराने में कामयाब रही यूपी एटीएस को कुछ अन्य महत्वपूर्ण इनपुट मिले हैं। इंटेलिजेंस इनपुट के बाद यूपी एटीएस, एनआईए और पुलिस की टीम ने लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले के देवा शरीफ दरगाह को घेर लिया है। इसी के साथ पुलिस की कई टीमें रेलवे स्टेशन समेत गेस्ट हाउस में भी सघन तलाशी अभियान चला रही है।




बताया जा रहा है कि बाराबंकी के देवा शरीफ दरगाह के आस-पास आतंकियों के होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस टीमों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च अभियान जारी है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि दरगाह के अंदर या उसके कैंपस के आस-पास कितने संदिग्ध हैं।




एटीएस आईजी असीम अरुण के मुताबिक सैफुल्ला के पास मिले दस्तावेजों में इस बात की पुष्टि हुई है कि आने वाले 27 मार्च को ये लोग बाराबंकी जिले में कोई बड़ी आतंकी साजिश करने वाले हैं। खबर इस बात की भी आ रही है कि आतंकी सैफुल्ला ने लखनऊ के सीमावर्ती जिले बाराबंकी में भी अपना एक बड़ा नेटवर्क फैला रखा था, जिसके चलते पुलिस टीमों ने बाराबंकी के देवा शरीफ में घेराबंदी कर रखी है।

Loading...