चोटिल शिखर धवन वर्ल्ड कप 2019 से हुए बाहर, ऋषभ पंत को मिली जगह

sikhar dhwan
चोटिल शिखर धवन वर्ल्ड कप 2019 से हुए बाहर, ऋषभ पंत को मिली जगह

नई दिल्ली। विश्व कप 2019 से चोटिल शिखर धवन बाहर हो गए हैं। शिखर धवन की जगह ऋषभ पंत को टीम इंडिया में जगह मिली है। आस्ट्रेलिया से मैच खेलते समय धवन के अंगूठे में चोट लग गई थी। एक्स—रे में फ्रैक्चर नहीं आया था लेकिन सीटी स्कैन में साफ हो गया था कि धवन की हेयरलाइन फ्रैक्चर है।

Injured Shikhar Dhawan Out Of World Cup 2019 Rishabh Pant Will Replace Him :

आस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने 117 रन बनाए थे। वहीं शिखर धवन के चोटिल होेने के बाद ही ऋषभ पंत को इंग्लैड भेजा जा चुका है। वह मैनचेस्टर पहुंचे थे और पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ही टीम के साथ जुड़ गए थे। भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो गए हैं क्योंकि वह टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए समय में फिट नहीं हो पाएंगे।

धवन अब अंगूठे में चोट के कारण लगभग दो सप्ताह से टूर्नामेंट से बाहर हैं, लेकिन वह अभी तक पूरी तरह फिट नहीं हो पाए हैं। बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट ने एक हफ्ते तक धवन को अपनी निगरानी में रखने के बाद यह फैसला लिया है। अब कवर्स के तौर पर इंग्लैंड भेजे गए युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उनकी जगह लेंगे।

नई दिल्ली। विश्व कप 2019 से चोटिल शिखर धवन बाहर हो गए हैं। शिखर धवन की जगह ऋषभ पंत को टीम इंडिया में जगह मिली है। आस्ट्रेलिया से मैच खेलते समय धवन के अंगूठे में चोट लग गई थी। एक्स—रे में फ्रैक्चर नहीं आया था लेकिन सीटी स्कैन में साफ हो गया था कि धवन की हेयरलाइन फ्रैक्चर है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने 117 रन बनाए थे। वहीं शिखर धवन के चोटिल होेने के बाद ही ऋषभ पंत को इंग्लैड भेजा जा चुका है। वह मैनचेस्टर पहुंचे थे और पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ही टीम के साथ जुड़ गए थे। भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो गए हैं क्योंकि वह टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए समय में फिट नहीं हो पाएंगे। धवन अब अंगूठे में चोट के कारण लगभग दो सप्ताह से टूर्नामेंट से बाहर हैं, लेकिन वह अभी तक पूरी तरह फिट नहीं हो पाए हैं। बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट ने एक हफ्ते तक धवन को अपनी निगरानी में रखने के बाद यह फैसला लिया है। अब कवर्स के तौर पर इंग्लैंड भेजे गए युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उनकी जगह लेंगे।